ग्वालियर में रामलीला देखने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रभु श्री राम का लिया आशीर्वाद
Advertisement

ग्वालियर में रामलीला देखने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रभु श्री राम का लिया आशीर्वाद

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया विशेष विमान से तीन दिवसीय प्रवास पर मंगलवार को ग्वालियर पहुंचे. एयरपोर्ट से सिंधिया सीधे फूलबाग मैदान में आयोजित हो रही रामलीला में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मलित होने पहुंचे. यहां कुछ देर रामलीला का मंचन देखा और इस बीच दोनों हाथ उठाकर जयकारे लगाए.

ग्वालियर में रामलीला देखने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रभु श्री राम का लिया आशीर्वाद

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया विशेष विमान से तीन दिवसीय प्रवास पर मंगलवार को ग्वालियर पहुंचे. एयरपोर्ट से सिंधिया सीधे फूलबाग मैदान में आयोजित हो रही रामलीला में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मलित होने पहुंचे. यहां कुछ देर रामलीला का मंचन देखा और इस बीच दोनों हाथ उठाकर जयकारे लगाए. इसके बाद सिंधिया ने रामलीला में भगवान श्री राम और माता सीता की भूमिका निभाने वाले दोनों कलाकारों की आरती कर उनका आशीर्वाद लिया.

Gold Price Today: दशहरे पर महंगा हुआ सोना, जानिए 10 ग्राम सोने का भाव

बेटे और पत्नी भी पहुंचे
बता दें कि रामलीला आयोजन समिति लश्कर ग्वालियर के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इससे पहले केंद्रीय मंत्री सिंधिया की धर्मपत्नी श्रीमती प्रियदर्शनी राजे सिंधिया और पुत्र महान आर्यमन सिंधिया भी रामलीला का मंचन देखने पहुंचे थे.

दशहरे पर्व की दी बधाई
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि दशहरे के पर्व से पहले रामनवमी की सभी को बधाई देना चाहता हूं. हमारी धार्मिक परंपरा रही है कि उच्च मूल्य और सिद्धांतों को अपने जीवन में धारण करें और मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का आशीर्वाद हम सब पर बना रहे और यही मेरी मनोकामना है.

भारत नक्षत्र के रूप में उभरा
सिंधिया ने कहा कि भारत वर्तमान में नक्षत्र के रूप में उभर रहा है. मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के चरणों पर आगे चल रहा है. सत्य के रास्ते पर विकास के रास्ते पर प्रधानमंत्री जी के के नेतृत्व में और आज के दिवस पर मैं रामलीला समिति को बधाई देना चाहता हूं. आगे उन्होंने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि नए स्थान पर रामलीला समिति पहुंची है. अच्छा आयोजन किया गया है. इस रामलीला समिति को 75 वर्ष हो गए हैं. मेरी ओर से बहुत-बहुत बधाई.

Trending news