Kamalnath के तोप बोलने पर जमकर बिफरे Scindia, फिर याद दिलाई कांग्रेस छोड़ने की असली वजह
Advertisement

Kamalnath के तोप बोलने पर जमकर बिफरे Scindia, फिर याद दिलाई कांग्रेस छोड़ने की असली वजह

अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाने वाले केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है इस दौरान उन्होने कमलनाथ (Kamalnath) और कांग्रेस (Congress) पर कई आरोप लगाए हैं.

Jyotiraditya Scindia angry on kamal nath statement

MP Politics: अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाने वाले केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है इस दौरान उन्होने कमलनाथ (Kamalnath) और कांग्रेस (Congress) पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होने अपने आरोप में एमपी (MP News) में जब कमलनाथ की सरकार थी तो उस सरकार को तोप सरकार की संज्ञा दी. इसके अलावा उन्होने कहा कि उनकी सरकार में भ्रष्टाचार, तबादला उद्योग, माफिया राज और वादाखिलाफी शामिल था अच्छा हुआ जो मैं इस तोप सरकार में फिट नहीं बैठा.

कमलनाथ ने कहा था तोप
हाल में ही एक सभा में एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने जोतिरादित्य सिंधिया को लेकर बयान दिया था. उन्होने कहा था कि कांग्रेस में उनके होने न होने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. जोतिरादित्य सिंधिया कोई तोप नहीं है. आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि अगर वो तोप हैं तो फिर ग्वालियर, मुरैना के महापौर चुनाव में बीजेपी कैसे हार गई. उनके इस बयान के बाद एमपी की सियासत में हलचल मच गई. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस के बागी नेता और वर्तमान केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से पलटवार किया और कमलनाथ पर आरोप भी लगाया है.

सिंधिया ने याद दिलाई कांग्रेस छोड़ने की वजह
केंद्रीय मंत्री जोतिरादित्य सिंधिया ने कुल चार आरोप कमलनाथ की सरकार रहते हुए लगाए हैं. उन्होने कहा कि जब कमलनाथ की सरकार दी तो उन्होने सरकार बनने से पहले वादा किया था कि 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ था जिसके चलते कमलनाथ के ऊपर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है. इसके अलावा आपको बता दें कि कमलनाथ के कुछ रिश्तेदारों और करीबियों पर छापे के दौरान भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे जिसको ध्यान में रखते हुए सिंधिया ने उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. साथ ही साथ तबादला उद्योग, माफिया राज का भी जिक्र किया.

सिंधिया के बयान के बाद गरमाई राजनीति
जोतिरादित्य सिंधिया वाक शैली के लिए सियासत में जाने जाते हैं. लोग अक्सर देखते हैं कि वो विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हैं एक बार उन्होने फिर से उनके इस बयान के बाद ने एमपी की सियासत में खलबली मचा दी है. बता दें कि उनके बयान के बाद एमपी का सियासी पारा और ज्यादा हाई हो गया है. अब देखने वाली बात होगी की उनके इस बयान पर कमलनाथ का पलटवार क्या होता है.

Trending news