MP News: सनातन धर्म विवाद पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, इंदौर में कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1872958

MP News: सनातन धर्म विवाद पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, इंदौर में कही ये बात

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने सनातन धर्म को लेकर दिए उदयनिधि स्टालिन के बयान पर इंडिया गठबंधन पर हमला बोला है.

MP News: सनातन धर्म विवाद पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, इंदौर में कही ये बात

इंदौर: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव अब बहुत नजदीक है. ऐसे में प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में आज केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर पहुंचे और मीडिया से बात करते हुए इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा और इंडिया अलाइस द्वारा कुछ मीडिया ब्लैक लिस्ट करने को लेकर भी खुलकर बात की.

गौरतलब है कि इंडिया गठबंधन ने हाल ही में कुछ मीडिया संस्थानों के प्रमुख एंकरों के कार्यक्रम में अपने प्रवक्ता भेजने से इंकार कर दिया है. इसे लेकर सिंधिया ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

सिंधिया ने बोला हमला
प्रमुख एंकरों के कार्यक्रम में प्रवक्ता न भेजे जाने को लेकर सिंधिया ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की जिनका दिल काला होता है, वहीं ब्लैक लिस्ट का काम करते है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि यह जो इंडिया गठबंधन है, इसमें एक उत्तर भारत का ऐसा भी दल जुड़ा है, जो सोचता है कि कश्मीर को भारत का अंग बनाना ग़लत है. 

वहीं सनातन धर्म को लेकर सिंधिया ने कहा कि इस गठबंधन में एक ऐसा दल का गठबंधन भी है, जो सनातन धर्म को नष्ट करने की घोषणा करता हैं. राष्ट्रपिता बापू जिस सनातन धर्म का निर्वाह जीवन के अंतिम सांस तक करते रहे उस सनातन धर्म को नष्ट करने की बात अब इनके द्वारा कही जा रही है. 

140 करोड़ की जनता नष्ट करेगी
सिंधिया ने आगे बोला कि जो दल और गठबंधन भारत की भूमि का और भारत की नींव को नष्ट करने की बात करेंगी उस गठबंधन को नष्ट करने का काम भारत की एक सो चालीस करोड़ जनता करेंगी. यह जो गठबंधन किसी को ब्लैक लिस्ट करे जिस गठबंधन को देश की जनता ही ब्लैक लिस्ट करने वाली है.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Trending news