सिंधिया ने मंच से धो डाला! देखिए महाराज के 5 सीन जिससे कांग्रेस को लग सकती है मिर्ची
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1581681

सिंधिया ने मंच से धो डाला! देखिए महाराज के 5 सीन जिससे कांग्रेस को लग सकती है मिर्ची

MP Political News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में चल रही विकास यात्रा (Vikas Yattra) के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से ऐसे ऐसे पंच मारे जो कांग्रेस (Congress) को काफी चुभ सकते हैं. उन्होंने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (EX CM Digvijay Singh) को '2003 वाले' कहा और कहा कि जो भी सरकार वादा खिलाफी करेगी उसको धूल चटा देंगे.

सिंधिया ने मंच से धो डाला! देखिए महाराज के 5 सीन जिससे कांग्रेस को लग सकती है मिर्ची

Jyotiraditya Scindia Attack Congress: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में विकासयात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी (congress party) पर जमकर निशाना साधा. अपनी आमसभा के दौरान उन्होंने कहा कि जो भी सरकार वादा खिलाफी करेगी तो आपका ये जनसेवक उसको धूल चटा देगा. इसके अलावा कहा कि उनको राजनीति (Politics) का कोई मोह नहीं है. सिंधिया परिवार ने हमेशा जनसेवा की और जनसेवा के लिए हमेशा तत्पर रहा है.

विकास यात्रा के दौरान गरजे
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी के लुकवासा में लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर खूब तंज कसा. कहा कि जो भी सरकार सपने को साकार करने के बजाए अपनी जेब को भरेगी तो ये आपका जनसेवक उसको धूल चटा देगा. इसके अलावा उन्होंने दिग्विजय सिंह पर कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए बयान पर भी हमला बोला.

दिग्विजय को कहा '2003' वाले 
अपनी सभा के दौरान सिंधिया ने एमपी के पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि 2003 वाले क्या कहते हैं. मध्यप्रदेश की टूटी सड़कों को कोई नहीं भूलेगा और जनता पर जो अत्याचार होता था उसे कोई नहीं भूलेगा. महाराज ने कहा कि यह 2003 कोड नेम है और यह रहस्य है. अमिताभ बच्चन के शो को लिया जाए तो इस कोड को लॅाक किया जाए. 2023 में जनता की ओर से 2003 को लॅाक किया गया है. 

वैक्सीन न लगवाने पर तंज
अपने भाषण में आगे बोलते सिंधिया ने कहा कि वैक्सीन का आविष्कार हुआ तो 2003 वाले बोले कि ये वैक्सीन मत लगवाना वैक्सीन में गाय का मांस हैं. इसके अलावा किसी ने बोला कि ये बीजेपी की वैक्सीन है. लेकिन दो तीन महीने बाद 2003 वाले एक एक लोग लाइन में लगकर वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिए. जबकि दूसरों को मना कर रहे थे.

जनता के साथ मेरा खानदान
इसके अलावा अपनी जनसभा में सिंधिया ने कहा कि जब भी जनता के साथ छलकपट हुआ तो मेरा परिवार हमेशा से ही जनता के साथ खड़ा रहा. मेरी आजी विजयाराजे सिंधिया ने डीपी मिश्रा को भी धूल चटाई थी. उनका पोता आप लोगों के सामने खड़ा है और जब भी कोई आपके साथ छल करेगा तो आपका ढाल और तलवार ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेगा.

मोदी सरकार की तारीफ 
अपने संबोधन के दौरान सिंधिया ने मोदी सरकार की भी जमकर तारीफ की और कहा कि डबल इंजन की सरकार मातृशक्ति और नौजवानों की सरकार है. ये विकास यात्रा कोई राजनीतिक यात्रा नहीं है बल्कि ये भारत देश और एमपी को विश्व पटल पर अग्रसित करने का संकल्प है. साथ ही साथ कहा कि सिंधिया परिवार जनसेवा की संकल्प खाई है राजनीति बस एक माध्यम है.

ऊर्जा मंत्री ने किया दंडवत प्रणाम
 विकास यात्रा के दौरान विधानसभा क्षेत्र के बल्लापुर 400 KV पावर ग्रिड का लोकार्पण करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री  प्रद्युम्न सिंह तोमर ने दंडवत प्रणाम किया. बताया जा रहा है कि मंत्री सिंधिया समर्थक हैं और भाजपा पार्टी में सिंधिया के साथ आने वाले विधायकों में से एक हैं. इसके अलावा प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि 'महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, जब भी हमारे परिवार के बीच मे आए हैं, कोई न कोई सौगात जरूर लेकर आए हैं.

Trending news