इंदौर में 'फ्यूज बल्ब vs शॉट बल्ब', इशारों-इशारों में जीतू पटवारी ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1918911

इंदौर में 'फ्यूज बल्ब vs शॉट बल्ब', इशारों-इशारों में जीतू पटवारी ने कही बड़ी बात

MP Elections: कांग्रेस नेता जीत पटवारी ने इशारों-इशारों में बड़ा बयान दिया है, उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा है. 

कैलाश विजयवर्गीय और जीतू पटवारी

MP Elections: इंदौर की विधानसभा सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम आने के बाद अब जुबानी जंग भी तेज हो गई है. राऊ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी ने इशारों-इशारों में बड़ी बात कही है, उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय और उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा है. जिससे इंदौर की सियासत एक बार फिर गर्माती नजर आ रही है. 

'फ्यूज बल्ब vs शॉट बल्ब'

दरअसल, कांग्रेस की पहली लिस्ट आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस प्रत्याशियों को फ्यूज बल्ब करार दिया था, जिसके बाद राऊ विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए इशारो-इशारो में कैलाश के बेटे आकाश विजयवर्गीय को ही फ्यूज बल्ब करार दिया है. जिससे यहां की सियासत अब गर्माती नजर आ रही है. 

कैलाश विजयवर्गीय के फ्यूज़ बल्ब वाले बयान पर जीतू पटवारी ने दी प्रतिक्रिया, इशारो-इशारो में आकाश विजयवर्गीय को ही बताया फ्यूज बल्ब, कहा तीन नंबर विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार घोषित नहीं हुआ, वो शोर्ट बल्ब है या कुछ और

होल्ड पर हैं आकाश का टिकट 

दरअसल, इंदौर में राऊ विधानसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी जीतू पटवारी ने एक कार्यकर्ता मिलन समारोह आयोजित किया था. कार्यकम के बाद जीतू पटवारी से जब पूछा गया कि कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के उम्मीदवारों को फ्यूज बल्ब बोला है, जिस पर पटवारी ने कहा कि विधानसभा क्रमांक तीन से अभी तक टिकट नहीं दिया गया, वो शॉर्ट् बल्ब है या कुछ और. उनके इस बयान से राजनीति के गलियारों में हलचल तेज कर दी है. बता दें विधानसभा क्रमांक तीन से वर्तमान विधायक आकाश विजयवर्गीय ही थे और उनकी सीट को अभी बीजेपी ने होल्ड कर अभी वहाँ कोई उम्मीदवार घोषित नहीं किया. 

हवा का रुख बदलने वाला है

वहीं जीतू पटवारी ने कहा कि राऊ विधानसभा में जुटे कार्यकर्ताओं के इस जमघट से मैं यह कह सकता हूं कि अब हवाओं का रुख बदलने वाला है. मैं राऊ विधानसभा मेरा परिवार मेरी ताकत है. मुझे इस बात का एहसास है कि कांग्रेस को यहां के लोग भारी बहुमत से जिताएंगे. बता दें कि कांग्रेस ने राऊ विधानसभा सीट से जीतू पटवारी को चौथी बार प्रत्याशी बनाया है. 

ये भी पढे़ं: चुनाव से पहले मारा गया बड़ा नक्सल लीडर, बीजापुर मुठभेड़ के बाद पुलिस को मिली AK-47

Trending news