पति को छोड़ दिल्ली के मोहसिन के पीछे भागी महिला, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

पति को छोड़ दिल्ली के मोहसिन के पीछे भागी महिला, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इंदौर की रहने वाली महिला बिना बताए अपने घर से दिल्ली (indore to delhi) जा पहुंची. वहीं महिला के पति ने थाने में गुमशुदगी (woman missing) की रिपोर्ट दर्ज करवाई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला को दिल्ली से बरामद कर लिया. लेकिन इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

पति को छोड़ दिल्ली के मोहसिन के पीछे भागी महिला, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इंदौर: इंदौर की रहने वाली महिला बिना बताए अपने घर से दिल्ली (indore to delhi) जा पहुंची. वहीं महिला के पति ने थाने में गुमशुदगी (woman missing) की रिपोर्ट दर्ज करवाई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला को दिल्ली से बरामद कर लिया. लेकिन इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ. दरअसल महिला घर से भागी नहीं थी, बल्कि वो एक बड़ी ठगी का शिकार हो गई थी.

पुलिस ने खुलासा किया कि गुमशुदा महिला को दिल्ली में एक युवक ने किसी बात का लालच देकर महिला से अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करवा लिए थे. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दिल्ली पहुंचकर महिला को तलाश कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दोनों को ही इन्दौर लेकर पहुंची है.

पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ में अरविंद केजरीवाल ने संभाली चुनावी कमान! बढ़ेगी कांग्रेस की मुश्किलें

महिला अचानक हुई लापता
दरअसल इंदौर भंवरकुआं पुलिस थाने में श्रीनिवास राव नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी गुम होने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी. जब पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर जानकारी महिला की जुटाई तो महिला की लोकेशन दिल्ली की निकली थी. वहीं महिला के अकाउंट से भी कुछ रुपये दिल्ली में किसी व्यक्ति के अकाउंट में ट्रांसफर हुए थे. पुलिस ने दिल्ली जाकर महिला के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर महिला को बरामद किया.

कई महिलाओं से हुई ठगी
वहीं जब महिला से पूछताछ की तो उसके खाते से ठगी करने वाले आरोपी की जानकारी भी पुलिस को मिली. जब पुलिस ने आरोपी मोहसिन को पकड़ा पूछताछ में आरोपी मोहसिन ने बताया कि ऐसी ही अकेली महिलाओं को अपना निशाना बनाकर ठगी करता था. अब तक कई महिलाओं को अरोपी अपना निशाना बनाकर लाखों रुपये की ठग कर चुका है.

Trending news