आगे DJ पर डांस करते हुए जा रहे थे बाराती, पीछे से 4 दुल्हनें हो गई फरार!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1257291

आगे DJ पर डांस करते हुए जा रहे थे बाराती, पीछे से 4 दुल्हनें हो गई फरार!

चार लूटेरी दुल्हनों ने दलालों के साथ मिलकर युवकों और उनके परिवार को निशाना बनाया है. 

आगे DJ पर डांस करते हुए जा रहे थे बाराती, पीछे से 4 दुल्हनें हो गई फरार!

शताब्दी शर्मा/इंदौर: एक तरफ जहां परिवार शादी की खुशियों मना रहा था, तो वहीं चार दुल्हनों ने एक ऐसी साजिश रची के परिवार वालों को भारी पड़ गई. दरअसल चार लूटेरी दुल्हनों ने दलालों के साथ मिलकर युवकों और उनके परिवार को निशाना बनाया है. चारों ने शादी के लिए पहले तो डेढ़-डेढ़ लाख रुपये लिए फिर जब शादी की बारात निकाली जा रही थी, तब इसमें दूल्हे चल आगे थे और दुल्हनें पीछे थी. तभी ससुराल तक पहुंचने से पहले ही तीन दुल्हनें रास्ते में ही गायब हो गई. वहीं चौथी पेट दर्द का बहाना कर अस्पताल पहुंची और वहां से फरार हो गई. मामला इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र का है.

फिल्मी स्टाइल में असिस्टेंट जेलर के घर हमला, 10-12 हथियारबंद लोगों ने बोला धावा

दुल्हन ढूंढने का झांसा दिया
पुलिस के मुताबिक जगदीश पिता कुंवरजी सुनेर निवासी ग्राम पंचोला ने गांव में ही रहने वाले गणेश पिता सत्यनारायण, उसकी मां सुन्दरबाई महेश निवासी ग्राम सिहासा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. फरियादी ने पुलिस को बताया कि उसके दो बेटे है, जिनकी शादी नहीं हुई है. वह दिव्यांग है. उसने दिन-रात मेहनत करके करीब सात लाख रुपये जमा किए थे. जब इसकी जानकारी गणेश और सुन्दरबाई को लगी तो दोनों ने इसकी जानकारी अपने रिश्तेदार महेश को दी. इसके बाद गणेश अपनी मां सुन्दरबाई को लेकर जगदीश के पास पहुंचा. यहां उन्होंने कहा कि यदि लड़कियां नहीं मिल रही तो हमें बताओ, हम दुल्हनें ढूंढ़ देंगे.

8 लाख रुपये ले लिए
अब दोनों की बातों में आकर जगदीश ने भी उन्हें लड़कियां ढूंढने के लिए कह दिया. इस पर दोनों ने कहा कि डेढ़ लाख रुपये लगेंगे. करीब आठ दिन तक रोज फरियादी से बात कर उन्हें झांसे में लिया और सिर्फ दोनों बेटों ही नहीं, उनके साले के बेटे सहित गांव के अन्य युवक को भी शादी करने के नाम पर फंसा लिया. इन सभी से आरोपियों ने आठ लाख रुपये ले लिए. इसके बाद मंदिर में फरियादी के बेटे लखन, प्रहलाद, साले के बेटे जितेंद्र के साथ एक अन्य युवक की शादी भी कराई.

बारात में दुल्हनें फुर्र
शादी के बाद तीन दिसंबर को चारों की बारात निकाली गयी. इस दौरान दूल्हे और मेहमान आगे नाच-गाना कर रहे थे. वहीं, दुल्हनें पीछे चल रही थी. मुकान पर पहुंचने से पहले से ही देखते ही देखते तीन दुल्हनें एक गाड़ी में बैठकर फरार हो गई, जबकि चौथी ने पेट दर्द का बहना किया. उसे अस्पताल लेकर गए तो वह वहां से फरार हो गई. जब दुल्हनें नहीं लौटी तो ठगी का अहसास हुआ.

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री की एक्‍ट्रेस पुष्पांजलि शर्मा का न‍िधन, तीर्थयात्रा के दौरान हो गया हादसा

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ केस
घटनाक्रम के बाद जब फरियादी दलालों के पास पहुंचे तो वो उन्हें आश्वासन देने लगे. उनका कहना था कि बच्चियां हैं, आ जाएगी. ऐसे करते हुए कई दिन गुजार दिए. बाद में मामला थाने पर पहुंचा. यहां भी पुलिस ने पहले तो सुनवाई नहीं की, फरियादी को थाने के कई चक्कर खाने पड़े. अब जाकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

Trending news