इंदौर से हुई तमिलनाडु के युवक के साथ ठगी, क्राइम ब्रांच ने खोला बड़ा राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1250953

इंदौर से हुई तमिलनाडु के युवक के साथ ठगी, क्राइम ब्रांच ने खोला बड़ा राज

इंदौर से तमिलनाडु के एक युवक के साथ ठगी होने का मामला सामने आया है. जिसके बाद युवक ने मामले की शिकायत इंदौर पुलिस में दर्ज कराई, जहां इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक बड़ा खुलासा किया है.

इंदौर से हुई तमिलनाडु के युवक के साथ ठगी, क्राइम ब्रांच ने खोला बड़ा राज

इंदौर। मध्य प्रदेश में ठगी के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इंदौर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां तमिलनाडु के एक युवक के साथ इंदौर से ठगी की गई. पूरा मामला फर्जी कॉल सेंटर का बताया जा रहा है. जहां हर्बल प्रोडक्ट्स के नाम पर युवक के साथ ठगी गई है. 

100 से ज्यादा लोगों के साथ हुई ठगी 
दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया है. ये गैंग हर्बल प्रोडक्ट्स कंपनी की डिस्ट्रीब्यूटर डीलरशिप दिलाने के नाम पर लोगों को ठगता था. खास बात यह है कि पुलिस से बचने के लिए हर चार महीने में इस गैंग से जुड़े लोग अपनी जगह भी बदल लेते थे. हालांकि अब पुलिस ने इस गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

तमिलनाडु के युवक के साथ हुई थी ठगी 
इंदौर क्राइम ब्रांच में तमिलनाडु के रहने वाले युवक ने शिकायत की थी कि हर्बल मार्ट कंपनी की एरिया डीलरशीप देने के नाम पर उसके साथ 30 हजार रुपये की ठगी हुई है, इस पर क्राइम ब्रांच ने जांच की और बाणगंगा क्षेत्र के कालिंदी गोल्ड में चल रहे कॉल सेंटर पर दबिश दी. यहां से क्राइम ब्रांच ने महिला सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ में पता चला कि कॉल सेंटर और हर्बल मार्ट कंपनी दोनों ही फर्जी है, जो पिछले कई दिनों से लोगों के साथ ठगी कर रहे थे. 

इन नामों से संचालित होती थी फर्जी कंपनी 
जांच में सामने आया है कि ये कॉल सेंटर हर्बल मार्ट कंपनी, मोक्ष आयुर्वेदा, एएम इंटरप्राइजेज और डीएनएस इंटरप्राइजेज नाम से संचालित किया जा रहा था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए गैंग हर चार महीने में जगह बदल लेते थे. अभी तक ये लोग 100 से ज्यादा लोगों के साथ ठगी कर चुका है. वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि पकड़े गए लोगों से और पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई और खुलासे होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ेंः मुरैना की एक दुकान में भारी गोलीबारी, स्कूटी से आए बदमाशों ने दमादन दागी गोलियां

WATCH LIVE TV

Trending news