इंदौर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के बीच हत्या, स्टूडेंट पर चाकू लेकर टूटे बदमाश
Advertisement

इंदौर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के बीच हत्या, स्टूडेंट पर चाकू लेकर टूटे बदमाश

Indore News: नए साल के जश्न वाली रात में मध्य प्रदेश के इंदौर में युवक की हत्या हो गई. उसपर बदमाशों ने चाकू से हमला किया. सबसे बड़ी बात ये की नए साल पहले पुलिस ने व्यवस्थाएं चाक चौबंद कर रखी थी. फिर भी ऐसी वारदात का होना एक सवालिया निशान है.

इंदौर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के बीच हत्या, स्टूडेंट पर चाकू लेकर टूटे बदमाश

Indore News: इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. यहां नए साल के जश्न वाली रात में पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के बीच एक युवक की बदमाशों ने हत्या कर दी. युवक पर बदमाशों ने चाकू से जोरदार हमला किया और फरार हो गए. उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सबसे बड़ी बात ये की नए साल पहले पुलिस ने व्यवस्थाएं चाक चौबंद कर रखी थी. फिर भी ऐसी वारदात का होना एक सवालिया निशान है.

भंवरकुआं इलाके की घटना
घटना इंदौर के भंवरकुआं इलाके की है. यहां 22 साल के स्टूडेंट आयुष गुप्ता की गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, देर रात ढाई बजे के आसपास बाइक हटाने की बात पर उसका कुछ युवकों से विवाद हुआ था. इसी पर बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: नए साल में बढ़े गैस सिलेंडर के दाम, जानें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के शहरों में नई कीमत

हॉर्न बजाने के विवाद में हमला
बताया जा रहा है रात पौने तीन बजे 22 वर्षीय आयुष गुप्ता दोस्तों के साथ चाय पीने जा रहा था. इसी दौरान गाड़ी का हार्न बजाने की बात पर उसका आरोपियों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की बदमाशों ने चाकू से आयुष के गले पर वार कर दिया. इससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

दो अन्य घटनाएं
पहली घटना इंदौर तुकोगंज इलाके की है. यहां 9 मंजिला इमारत से गिरने से युवती की मौत हो गई. हादसा गोकुल रेसीडेंसी का है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक, उसका शव काफी देर तक नीचे पड़ा रहा. सुबह शव देखने पर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी.

Video: नए साल में करें महाकाल का पहला दर्शन, भस्म आरती से करें दिन की शुभ शुरुआत

दूसरी घटना इंदौर तेजाजी नगर की है. यहां ब्रिज के पास सड़क पार कर रहे अधेड़ एक कार ने टक्कर मार दी. घटना के बाद उसकी मौत हो गई. मृतक बालकिशन विश्वकर्मा (55) शुक्रवार रात पैदल ही अपने बेटे के घर जा रहे थे. तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही इससे उनकी मौत हो गई.

Trending news