Indore News: एटीएम से बैटरियां चुराते थे पति-पत्नी, चोरी का तरीका था सबसे अलग
Advertisement

Indore News: एटीएम से बैटरियां चुराते थे पति-पत्नी, चोरी का तरीका था सबसे अलग

इंदौर में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में बंटी और बबली को गिरफ्तार किया है. पहले मामले में एक पति-पत्नी शहर के एटीएम से बैटरी चुराते थे. वहीं दूसरे मामले में फ्लैट के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है.

Indore News: एटीएम से बैटरियां चुराते थे पति-पत्नी, चोरी का तरीका था सबसे अलग

शिव कुमार शर्मा/इंदौर: देश के सबसे स्वच्छ शहह इंदौर में अलग-अलग जगहों एटीएम की बैटरी चोरी करने वाले शातिर दंपत्ति या यूं कहे कि बंटी-बबली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको जानकार हैरानी होगी कि दोनों आरोपी पति-पत्नी हैं. दोनों दंपत्ति देर रात ई-रिक्शा से एटीएम की रेकी करते थे. फिर जहां बिना गार्ड का एटीएम मिलता था, वहां इनका काम शुरू होता था.  

अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी में उपयोग किया जाने वाला ई रिक्शा भी बरामद कर लिया है. बता दें कि दोनों पति-पत्नी ने अपना आरोप भी स्वीकार कर लिया है.

दरअसल इंदौर के टावर चौराहा स्तिथ बैंक आफ इंडिया के एटीएम से बैटरी चोरी हो जाने की रिपोर्ट पुलिस के पास पहुंची थी. जिसके बाद पुलिस द्वारा एक विशेष टीम गठित कर आसपास के करीब 5 स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये. जिसमें दो संदेही घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दिए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी इमतियाज शेख और उसकी पत्नी रुकसाना को उनके घर खजराना से गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों ही आरोपी खजराना क्षेत्र में रहते हैं और दोनों ने मिलकर चोरी करना भी कबूल किया है. 

इस तरह अयोध्या जैसा बनेगा ओरछा का 'रामराजा लोक', क्या होगा खास? जानिए यहां...

ई-रिक्शा से रेकी 
बता दें कि पुलिस को आरोपियों से पूछताछ में ये पता चला है कि दोनों ही पहले ई-रिक्शा से शहर के एटीएमों की रेकी करते थे. फिर जिस एटीएम में गार्ड नहीं दिखता था, वहां इनका काम शुरू होता था. एक एटीएम से बैटरी चुराते हुए, दोनों वहां लगे सीसीटीवी में कैद भी हुए है. पुलिस ने बताया कि दोनों के पास से चोरी की गई 7 बैटरी भी बरामद हुई हैं

दूसरे मामले में भी बंटी-बबली गिरफ्तार
वहीं दूसरे मामले में इंदौर की क्राइम ब्रांच की टीम ने मुंबई से एक कपल को गिरफ्तार किया है. इन दोनों बंटी-बबली ने फर्जी कागजात के आधार पर एक फ्लैट को 10 अलग-अलग लोगों को बेचा था. अब जब लोगों को धोखाधड़ी का पता चला तो दोनों इंदौर से मुंबई फरार हो गए. अब इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम ने इन्हें गिफ्तार किया है.

Trending news