इंदौर में मचा हड़कंप! पिता को आया कॉल, दी प्राइवेट स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2422337

इंदौर में मचा हड़कंप! पिता को आया कॉल, दी प्राइवेट स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक प्राइवेट स्कूल को बम से उड़ाने का धमकी भरा कॉल आया. स्कूली छात्र के पिता को धमकी भरा कॉल आने के बाद हड़कंप मच गया. वहीं, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बम निरोधी दस्ते के साथ जांच की. जानें क्या है पूरा मामला-

 

father received phone call of bomb threat

School Bomb Threat In Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक फर्जी कॉल ने सनसनी फैला दी. सोमवार को जब सभी स्कूल में क्लासेस लग रही थी उस बीच एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे के पिता को फोन कॉल आया और स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली. ये सुन पिता घबरा और तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस र बम निरोधी दस्ता मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की. जांच में पता चला की स्कूल में बम होने की खबर फर्जी थी. पुलिस धमकी देने वाले शख्स के फोन को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है.

पुलिस को दी जानकारी
जैसे ही स्कूली छात्र के पिता के पास स्कूल में बम होने का कॉल आया, पिता ने तुरंत इस घटना की सूचना डायल 100 पर दी और पूरा घटनाक्रम बताया. जानकारी के मुताबिक परिजन अंकित सोनी का बेटा पल्हर नगर के गुरुकुल में पढ़ाई करता है.  शिकायत के कुछ ही समय के बाद अन्नपूर्णा थाना पुलिस स्कूल पहुंची. इस बात की जानकारी अफसरों को भी दी गई, जिसके बाद स्कूल में बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया.

फर्जी निकला कॉल
स्कूल पहुंचते ही पुलिस ने बच्चों और स्टाफ को बाहर भेजा. इसके बाग बम निरोधक दस्ते ने पूरे स्कूल परिसर की अच्छे से जांच की. चैकिंग में दस्ता को बम का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद इस मामले में अंकित सोनी ने फर्जी कॉल को लेकर शिकायत दर्ज की है. अब देखना ये होगा कि पुलिस अनजान फोन से धमकी देने वाले के खिलाफ क्या सख्त कदम उठाती हैं. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: इंदौर के बल्ला कांड में बच गए विजयवर्गीय, MP-MLA कोर्ट ने किया बरी, PM मोदी हुए थे गुस्सा

क्या बोले अधिकारी
बम नहीं मिलने पर कुछ समय बाद बच्चों की क्लासेस को फिर से शुरू किया गया. इस मामले के लेकर DCP विनोद मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पिता अंकित सोनी के पास अनजान नंबर से एक कॉल आया था. कॉल करने वाले व्यक्ति ने पिता से कहा कि आपका बेटा जिस स्कूल में पढ़ता है उसमें बम लगा हुआ है. स्कूल को थोड़ी देर में उड़ा दिया जाएगा.

पहले भी मिल चुकी है धमकियां  
इंदौर जिले में अपराधों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. पहले भी कई स्कूल और कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. इसको रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन इसके बावजूद इस तरह की घटनाओं में किसी प्रकार का सुधार नहीं हो रहा है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में युवकों का अजीबो - गरीब शौक; प्यार के चक्कर में बन गए चोर, हैरान कर देगा मामला

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news