इंदौर मेयर पुष्यमित्र भार्गव के सामने ही भिड़े रहवासी और भाजपा कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1292881

इंदौर मेयर पुष्यमित्र भार्गव के सामने ही भिड़े रहवासी और भाजपा कार्यकर्ता

मेयर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक आकाश विजयवर्गीय, आयुक्त प्रतिभा पाल आज चंद्रभागा, रावजी बाजार और राधा गोविंद का बगीचा क्षेत्र में जलजमाव की स्थिति का निरीक्षण करने गए थे. कई इलाकों में बारिश के मौसम के दौरान जलभराव की समस्या रहती है

इंदौर मेयर पुष्यमित्र भार्गव के सामने ही भिड़े रहवासी और भाजपा कार्यकर्ता

शताब्दी शर्मा/इंदौरः आज इंदौर में नवनिर्वाचित मेयर पुष्यमित्र भार्गव द्वारा जलभराव की समस्या से जूझ रहे इलाकों का निरीक्षण किया गया. इस दौरान मेयर के सामने ही भाजपा कार्यकर्ता और रहवासी आपस में भिड़ गए. हालांकि मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने स्थिति को संभाला और अधिकारियों को तुरंत समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए. बता दें कि मेयर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक आकाश विजयवर्गीय, आयुक्त प्रतिभा पाल आज चंद्रभागा, रावजी बाजार और राधा गोविंद का बगीचा क्षेत्र में जलजमाव की स्थिति का निरीक्षण करने गए थे. कई इलाकों में बारिश के मौसम के दौरान जलभराव की समस्या रहती है. 

ऐसे में मेयर ने अधिकारियों को तुरंत जल निकासी के लिए नालों की सफाई कराने के निर्देश दिए. वहीं बारिश के मौसम के बाद समस्या के स्थायी समाधान का वादा किया. निरीक्षण के दौरान नागरिकों ने बताया कि क्षेत्र में बारिश के मौसम में जलजमाव की समस्या होती है. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता और रहवासी मेयर के सामने ही आपस में भिड़ गए और दोनों तरफ से जमकर बहस हुई. हालांकि मेयर ने इस बहस को दरकिनार कर क्षेत्र में समस्या को दूर करने के लिए निगमायुक्त को निर्देश दिए.  

वहीं मेयर का निर्देश मिलते ही जोनल अधिकारी ने दो पोकलेन मशीनें बुलाकर तत्काल नालों की सफाई का काम शुरू करा दिया. वहीं बारिश के मौसम के बाद क्षेत्र में सीवेज लाइन, सड़क चौड़ीकरण, स्टॉर्म वाटर लाइन डालने के भी निर्देश मेयर द्वारा दिए गए. 

इंदौर में इन दिनों भारी बारिश का दौर चल रहा है. बीती रात भी इंदौर में जमकर बादल बरसे और बारिश का यह दौर सुबह तक चलता रहा. इसके चलते इंदौर के कई इलाकों में जलजमाव की समस्या हो गई. एयरपोर्ट इलाके की विद्या पैलेस कॉलोनी में तो लोग रात में ही अपने घरों से पानी निकालने को मजबूर हुए. इंदौर में अब तक 25 इंच बारिश हो चुकी है. 

Trending news