ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कैलाश विजयवर्गीय से की मुलाकात, दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1314419

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कैलाश विजयवर्गीय से की मुलाकात, दिया बड़ा बयान

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज इंदौर पहुंचे इस दौरान उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की, सिंधिया ने विजयवर्गीय के घर पर ही भोजन किया और बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवालों के जवाब दिए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कैलाश विजयवर्गीय से की मुलाकात, दिया बड़ा बयान

इंदौर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया jyotiraditya scindia  आज इंदौर indore  दौरे पर पहुंचे हुए थे, जहां सिंधिया ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय jyotiraditya scindia के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. वहीं सिंधिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि सिंधिया उज्जैन में बाबा महाकाल की शाही सवारी में शामिल होने के लिए उज्जैन जा रहे थे, उससे पहले वह इंदौर में रुके. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने बेटे महाआर्यमन सिंधिया के साथ कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंचे, जहां दोनों नेताओं के बीच गर्मजोशी दिखी. सिंधिया काफी देर तक विजयवर्गीय के घर रुके, सिंधिया ने कहा की आज विजयवर्गीय जी से पारिवारिक मुलाकात हुई है, उन्होंने बीजेपी के आम कार्यकर्ता के तौर पर जो बीड़ा उठाया है, उसमें वह विजयवर्गीय के मार्गदर्शन में वह काम करते रहेंगे और उनके साथ मिलकर एक नई उमंग और नए जोश के साथ काम करेंगे. 

कांग्रेस की स्थिति जर्जर हो चुकी है
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ''मैं भारतीय जनता पार्टी का आम कार्यकर्ता हूं, कांग्रेस में जो स्थिति है उस पर जितना भी कहे कम है, कांग्रेस की स्थिति आज के वक्त में जर्जर हो चुकी है. जिस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन बीजेपी की सोच और विचारधारा राष्ट्रभक्ति की है, राष्ट्र विकास की है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में 11 बीजेपी का कार्यकर्ता संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं. ''

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सबका साथ सबका प्रयास और सबका विश्वास उसी विचारधारा के साथ अमृत काल में भारत के नक्षत्र की तरह उभारने में हम सब मिलकर हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इसी विचार धारा और सोच के साथ हम आगे बढ़ते रहेंगे. बता दें कि इससे पहले भी सिंधिया विजयवर्गीय के घर पहुंचे थे, लेकिन तब उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी. लेकिन इस बार दोनों दिग्गज नेताओं के बीच मुलाकात हुई. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महाआर्यमन सिंधिया भी मौजूद थे.

Trending news