जिंदा जलाई गई प्रिंसिपल की बेटी का दर्दनाक खुलासा, आरोपी पहले भी कर चुका था हमला, पुलिस ने नहीं उठाया कदम
Advertisement

जिंदा जलाई गई प्रिंसिपल की बेटी का दर्दनाक खुलासा, आरोपी पहले भी कर चुका था हमला, पुलिस ने नहीं उठाया कदम

Indore crime news: हाल में इंदौर के एक निजी फार्मेसी कॅालेज (Pharmacy College) में एक महिला प्राचार्य को जिंदा जलाने की घटना सामने आई थी. अब प्रिंसिपल की बेटी ने खुलासा किया है कि आरोपी छात्र ने जिंदा जलाने के पहले धमकी भरे मैसेज भेजे थे. वो पहले भी एक प्रोफेसर पर हमला कर चुका है. 

जिंदा जलाई गई प्रिंसिपल की बेटी का दर्दनाक खुलासा, आरोपी पहले भी कर चुका था हमला, पुलिस ने नहीं उठाया कदम

Indore News: बीते दिन इंदौर के एक फार्मेसी कालेज में एक महिला प्राचार्य (Lady principal) को जिंदा जलाने की घटना सामने आई थी. इसमें बुरी तरह घायल हुई प्राचार्या जिंदगी और मौत से जूझ रही है. अब महिला की बेटी ने एक खौफनाक खुलासा किया है. बेटी की कहना है कि आरोपी ने हरकत करने से पहले उसकी मां को व्हाट्सअप (WhatsApp) के जरिए धमकी भरे मैसेज भेज थे. इसकी शिकायत पुलिस (Police) से भी की थी लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया था.

पुलिस ने नहीं की कोई मदद
प्राचार्या की बेटी के मुताबिक कॅालेज के पूर्व छात्र ने पहले धमकी भरे मैसेज भेजे थे. इसके बाद इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया. बेटी ने कहा कि 'यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है अगर पुलिस समय रहते कदम उठा लेती तो आज मेरी मां सही सलामत होती'. इसके अलावा कहा कि मां भयंकर दर्द से गुजर रही हैं और एक बेटी के तौर पर उन्हें इस हाल में देखना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है.

कड़ी सजा की मांग
इसके अलावा प्राचार्या की बेटी ने कहा कि ' मैं चाहती हूं कि इस जघन्य अपराध के लिए मुजरिम को कानून के तहत कड़ी सजा मिले' बेटी के बयान के बाद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला प्राचार्य को पूर्व छात्र द्वारा भेजे गए धमकी भरे मैसेज की पड़ताल की गई लेकिन ये संदेश हाल के दिनों में नहीं भेजे गए थे. साथ ही साथ अधीक्षक ने बताया कि कि इसके पहले आरोपी आशुतोष ने मार्कशीट विवाद में एक एसोसिएट प्रोफेसर डॅाक्टर विजय पटेल पर भी हमला किया था जिसमें वो घायल हो गए थे.

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी 
इसके पहले आरोपी आशुतोष एसोसिएट प्रोफेसर डॅाक्टर विजय पटेल पर भी हमला किया था जिसकी वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वो जमानत पर बाहर आया तब से लगातार वो प्राचार्या और संस्थान के अन्य कर्मचारियों के ऊपर लगातार दबाव बना रहा था. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि कॅालेज प्रबंधन उसकी मार्कशीट नहीं दे रहा है.

Trending news