Indore Crime News: पिता बना कातिल! दूसरी पत्नी के दबाव में आकर की सात वर्षीय बेटे की हत्या
Advertisement

Indore Crime News: पिता बना कातिल! दूसरी पत्नी के दबाव में आकर की सात वर्षीय बेटे की हत्या

MP Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के लिम्बोदी में एक पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पिता ने पहले बेटे के साथ मारपीट की फिर गला रेतकर हत्या कर दी. 

 

Indore Crime News: पिता बना कातिल! दूसरी पत्नी के दबाव में आकर की सात वर्षीय बेटे की हत्या

Indore Murder Case: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी दूसरी पत्नी से विवाद के बाद अपने 7 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी. यह घटना जिले के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के लिंबोडी इलाके में हुई. बच्चे की पहचान प्रतीक मुंडे के रूप में हुई है. आरोपी शख्स की पहचान शशिपाल मुंडे (26) के रूप में हुई है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. घटना का पता उस वक्त चला जब मृतक की दादी ने उसे कमरे में मृत अवस्था में देखा.

पड़ोसी ने बताई ये बात
मिली जानकारी के अनुसार पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि, बीती रात आरोपी पिता के पास उसकी दूसरी पत्नी का फोन आया था, जिसमें महिला ने बेटे या पत्नी किसी एक को चुनने की शर्त रखी थी. वहीं प्रतीक के चाचा राजेश मुंडे (बड़े पिता) ने बताया कि, "मेरे भतीजे प्रतीक मुंडे की मां का कुछ साल पहले निधन हो गया था. जिसके बाद प्रतीक के पिता शशिपाल मुंडे ने दूसरी महिला से शादी कर ली थी. प्रतीक को लेकर महिला का शशिपाल से विवाद होता था."

परिजनों ने पिता पर लगाया आरोप
राजेश मुंडे ने बताया कि, सोमवार की सुबह दादी ने प्रतीक को मृत अवस्था में देखा,जिसके बाद हम उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने प्रतीक को मृत घोषित कर दिया. प्रतीक को उसके पिता शशिपाल ने मार डाला.वहीं तेजाजी नगर पुलिस के सब इंस्पेक्टर एनएस तंवर ने मामले की जांच करते हुए बताया कि, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि प्रतीक की मौत पिटाई और गला घोंटने से हुई है. परिजनों ने अपने बयान में कहा है कि प्रतीक की हत्या उसी के पिता के द्वारा की गई है.

यह भी पढ़ें: Shahdol Spa Center: छोटे शहरों तक पहुंचा गंदा काम! सिंगरौली के बाद शहडोल, स्पा सेंटर में मिलीं इन राज्यों की लड़कियां

 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस आगे ने बताया कि, परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए तलाशी शुरू कर दी है. बता दें कि आरोपी शशिकांत एक निजी कंपनी में कार चालक है. 

Trending news