Indore Crime News: बाल सुधार गृह से 8 बच्चे फरार, योजना बनाकर गार्ड को पीटा; इन मामलों में थे शामिल
Advertisement

Indore Crime News: बाल सुधार गृह से 8 बच्चे फरार, योजना बनाकर गार्ड को पीटा; इन मामलों में थे शामिल

Indore Crime News: इंदौर के बाल संप्रेषण गृह (Juvenile Home) परदेशीपुरा (Pardeshipura) से एक बार फिर 8 बाल बच्चे फरार हो गए हैं. सभी ने योजनाबद्ध तरीके से भागने की घटना को अंजाम दिया. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

Indore Crime News: बाल सुधार गृह से 8 बच्चे फरार, योजना बनाकर गार्ड को पीटा; इन मामलों में थे शामिल

Indore Crime News: इंदौर। परदेशीपुरा (Pardeshipura) में स्थित बाल संप्रेषण गृह (Juvenile Home) के एक बार फिर 8 बच्चे फरार हो गए हैं. सभी ने योजनाबद्ध तरीके से भागने की घटना को अंजाम दिया है. गुरुवार को पहले उन्होंने चौकीदार से हाथापाई (Beating Guard) की इसके बाद चैनल गेट खोलकर फरार हो गए. प्रबंधन के शिकायत पर हीरानगर पुलिस ने मामला दर्द कर लिया है और बच्चों की तलाश कर रही है.

इस तरह से हुए फरार
घटना इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के विशेष गृह बालक की है. यहां गुरुवार की शाम को बाल गृह में रहने वाले बच्चों ने चौकीदार को घेर लिया और चैनल गेट खोलकर फरार हो गए. बाल गृह से फरार होने वाले बच्चे रतलाम, भिंड सहित एक इंदौर का रहने वाला है. हाल में एक जनवरी को हुई हत्या के मामले में उसे बाल गृह में रखा गया था. फिलहाल प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर फरार बच्चों की तलाश शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में प्राइवेट स्कूलों पर बड़ा फैसला, RTI के तहत देनी होंगी ये जानकारियां

घटना गुरुवार रात करीब 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है. बाल सुधार गृह के 8 में से 4 किशोरों ने पहले चौकीदार और होमगार्ड के जवान को पकड़ लिया. ये दोनों उनकी सुरक्षा में तैनात थे. इसके बाद अन्य 4 ने अग्निशमन यंत्र से चैनल गेट की ताला तोड़ दिया और आठ के आठो फरार हो गए. इससे पहले उन्होंने संप्रेषण गृह में सीसीटीवी कैमरों के स्विच बंद कर दिए थे.

ये भी पढ़ें: लाडली बहना योजना का बढ़ा दायरा! शिवराज सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

पहले भी हो चुकी है घटना
इंदौर के इस बाल सुधार गृह से पहले भी किशोरों के भागने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. पहले भी रोशनदान की जाली उखाड़कर यहां से कुछ बाल अपचारी फरार हो गए थे. इन सब के बाद भी यहां पर आज तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं हो पाए है. सुधार गृह से भागे अपचारी लूट, डकैती, बलात्कार, चोरी, मारपीट, हत्या सहित अन्य मामलों में लिप्त थे.

Trending news