इंदौर में सड़क हादसा: खाई में गिरी 50-60 यात्रियों से भरी बस, 6 की मौत, रेस्क्यू जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1230292

इंदौर में सड़क हादसा: खाई में गिरी 50-60 यात्रियों से भरी बस, 6 की मौत, रेस्क्यू जारी

इंदौर में गुरुवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. 50-60 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई. बस इंदौर से खंडवा जा रही थी तभी सिमरौल थाना क्षेत्र के भेरव घाट के पास दुर्घटना की शिकार हो गई.

इंदौर में सड़क हादसा: खाई में गिरी 50-60 यात्रियों से भरी बस, 6 की मौत, रेस्क्यू जारी

इंदौर: सिमरोल थाना क्षेत्र में एक यात्री बस 40 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में 6 लोगों के मौत की सूचना है, जबकि‍ 22 यात्री घायल हो गए हैं. मौके पर बस में दबे यात्रियों को निकाले का काम चल रहा है. घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. बताया जा रहा है बस में करीब 50-60 लोग सवार थे.

सीएम ने जताई संवेदना
घटना पर मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया है. मामले में CMO ने सूएम का संदेश ट्वीट किया 'इंदौर के सिमरोल के पास बस दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.'

एसपी ने की पुष्टि
राहगीरों ने बताया कि बस में 50 से 60 लोग मौजूद थे. हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई. एसपी(ग्रामीण) भगवतसिंह बिरदे ने 6 लोगों के मरने की पुष्टि की है. मौके पर जिले के आला आधिकारी मौजूद हैं.

रेस्क्यू जारी
घटना की जानकारी लगते ही इंदौर कलेक्टर सहित आला अधिकारी, पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री घायल हुए हैं. यात्रियों को खाई से निकाला जा रहा है. सभी घायलों को आसपास के अस्पताल भर्ती कराया गया है. अभी बी जिन्हें रेस्क्यू किया जा रहा है उन्हें अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

हाथ-पैर बांधे फिर भी नहीं माना शराबी, महाकाल की नगरी में मचाया उत्पात

Trending news