IND VS WI: वेस्टइंडीज के सामने चारों खाने चित यंगिस्तान, एक और हार ने बढ़ाई सिरदर्दी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1813566

IND VS WI: वेस्टइंडीज के सामने चारों खाने चित यंगिस्तान, एक और हार ने बढ़ाई सिरदर्दी

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच खेले गए दूसरे टी 20 मैच में भी भारत का फ्लॉफ शो लगातार जारी है. इस हार के बाद टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई है.

IND VS WI: वेस्टइंडीज के सामने चारों खाने चित यंगिस्तान, एक और हार ने बढ़ाई सिरदर्दी

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच खेले गए दूसरे टी 20 मैच में भी भारत का फ्लॉफ शो लगातार जारी है, दूसरे मुकाबले में भी वेस्टइंडीज टीम ने भारतीय टीम को दो विकेट से हराकर सीरीज में 2- 0 से बढ़त हासिल कर ली है, उसे टी 20 सीरीज जीतने के लिए बस एक मैच जीतने की और जरूरत है जबकि भारतीय टीम को बचे हुए तीनों मैच जीत हासिल करनी होगी, इस हार के बाद टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई है. आइए जानते हैं क्यों..

सूर्या की खराब फॅार्म
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे मुकाबले में सूर्य कुमार यादव की खराब फॅार्म जारी रही. वो 1 रन बनाकर रन आउट हो गए. सूर्य कुमार यादव को देश से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. आगामी विश्वकप को देखते हुए सेलेक्टर उनको ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने का मौका दे रहे हैं ताकि वो विश्वकप के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएं. हालांकि सूर्या अभी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे हैं, जिसकी वजह से क्रिकेट के जानकारों की सिरदर्दी बढ़ गई है.

 

 

सैमसन की नाकामी
विश्वकप खेलने वाली टीम में कायास लगाए जा रहे हैं कि संजू सैमसन तीसरे विकेटकीपर के तौर पर भारतीय टीम में रहेंगे. हालांकि सैमसन पिछले दोनों टी 20 में अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे हैं. जहां पर वो पहले टी 20 में महज 12 रन बनाकर रन आउट हो गए. वहीं दूसरे 20 मैच में वो 7 गेंदों में केवल 7 रन बनाकर अकिला हुसैन का शिकार बने. सैमसन की लगातार खराब फॅार्म चयनकर्ताओं के लिए परेशानी का सबब है. 

ये भी पढ़ें: Sawan ke Upay: सावन में अपनाएं कपूर के ये खास उपाय, हो जाएंगे मालामाल

बढ़ गई है सिरदर्दी
साल 2023 में होने वनडे विश्वकप को लेकर के चयनकर्ता युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के फिराक में है. विश्वकप के लिए चुनी जाने वाली टीम में शुभमन गिल, ईशान किशन, संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव का नाम रहना लगभग तय है. ऐसे में इन खिलाड़ियों का खराब फॅार्म चयनकर्ताओं की सिरदर्दी को बढ़ा दिया है. 

ये भी पढ़ें: Plant Benefits: इन पौधों को लगाते ही आने लगती है शुद्ध हवा! आज ही लें आएं घर

Trending news