IND VS SA: चैंपियन की तरह खेली टीम इंडिया, ईडन में अफ्रीका को 243 रनों से रौंदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1946247

IND VS SA: चैंपियन की तरह खेली टीम इंडिया, ईडन में अफ्रीका को 243 रनों से रौंदा

IND VS SA: वर्ल्ड कप में भारतीय टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. आज ईडन गार्डन में खेले गए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में 243 रनों से हरा दिया है. 

IND VS SA: चैंपियन की तरह खेली टीम इंडिया, ईडन में अफ्रीका को 243 रनों से रौंदा

IND VS SA: वर्ल्ड कप में भारतीय टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. आज ईडन गार्डन में खेले गए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 243 रनों से रौंद कर एक और जीत हासिल की. भारतीय टीम की ये विश्वकप में लगातार 8 वीं जीत है. इस जीत में बल्लेबाजों और गेंदबाजों शानदार प्रदर्शन रहा. 

जड़ेजा शमी का कमाल 
पहले विशालकाय स्कोर बनाने के बाद गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार शुरूआत की. 6 रनों के स्कोर पर सिराज ने टीम को पहली सफलता दिलाई. इसके बाद ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा ने 5 विकेट हासिल किए जबकि मोहम्मद शमी ने 2 विकेट हासिल किए. बता दें कि 41 रनों के स्कोर पर अफ्रीका की आधी टीम पवेलियन लौट गई थी. 

ये भी पढ़ें: BAN VS SL Dream11 Team: कल टकराएगी श्रीलंका - बांग्लादेश, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

रोहित गिल की सधी शुरूआत 
पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत काफी ज्यादा आक्रामक रही, कैप्टन रोहित शर्मा ने 24 गेंदों में 40 रनों की आक्रामक पारी खेली. गिल और रोहित मिलकर पहले विकेट के लिए मात्र 5.5 ओवर में 62 रनों की साझेदारी की. 

ये भी पढ़ें: कल बुध करेंगे वृश्चिक में प्रवेश, इन 5 राशि वालों की होगी बल्ले बल्ले

विराट, अय्यर की शानदार साझेदारी 
एक विकेट गिरने के बाद पिच पर उतरे मध्य क्रम की रीढ़ विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली. उनका बखूबी साथ श्रेयस अय्यर ने दिया. बता दें कि अय्यर ने 77 रन बनाए. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच 134 रनों की साझेदारी की. इसके बाद सूर्यकुमार ने 22 रन बनाए. जबकि जड़ेजा ने ताबड़तोड़ 15 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली और टीम का स्कोर 326 रनों तक पहुंचाने में काफी महत्वपूर्ण योगदान दिया. 

ये भी पढ़ें: ये हैं वो 5 पत्ते, जो बीमारियों के करते हैं दांत खट्टे 

अपडेट जारी है..

Trending news