IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ इन 11 प्लेयर्स के साथ उतर सकती है इंडिया! इस युवा खिलाड़ी पर नजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1850659

IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ इन 11 प्लेयर्स के साथ उतर सकती है इंडिया! इस युवा खिलाड़ी पर नजर

IND VS PAK Possible Playing11: भारत और पाकिस्तान के खिलाफ कल एशिया कप (Asia Cup 2023) का मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में भारतीय टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है जानिए यहां.

IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ इन 11 प्लेयर्स के साथ उतर सकती है इंडिया! इस युवा खिलाड़ी पर नजर

IND VS PAK: एशिया कप (Asia Cup 2023 )की जंग शुरू हो गई है. कल एक बार फिर एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan)की टीमें आमने - सामने होंगी. इस मैच को लेकर न केवल देश के क्रिकेट प्रेमियों बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजरें इस पर टिकी हैं. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पाकिस्तान पर हर हाल में जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. आइए जानते हैं वो कौन से 11 खिलाड़ी रहेंगे जिसको लेकर रोहित शर्मा उतर सकते हैं. 

इस खिलाड़ी पर नजरें
पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले इसे मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें टीम के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर पर टिकी होंगी. अय्यर लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. ऐसे में टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. पाकिस्तान के खिलाफ अय्यर पहली बार खेलने उतरेंगे ऐसे में अब देखना ये होगा कि अय्यर कैसा प्रदर्शन करते हैं.  

ये भी पढ़ें: IND VS PAK Dream11 Prediction: कल टकराएगा भारत- पाकिस्तान, ये खिलाड़ी साबित होंगे लकी

श्रेयस अय्यर के अलावा शुभमन के प्रदर्शन पर भी भारतीय टीम काफी हद तक निर्भर है, क्योंकि गिल पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरेंगे, उनका अच्छा प्रदर्शन आगामी विश्वकप के लिए काफी अच्छा होगा. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी की गिल टीम के लिए क्या योगदान करते हैं.

 

 

पिच रिपोर्ट 
भारत औऱ पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप का मुकाबला श्री लंका के कैंडी मैदान में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यह बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है. इसके अलावा बता दें कि इस मैच पर बारिश का संकट भी मंडरा रहा है. मौसम विभाग ने बताया है कि 1 या 2 सितंबर को बारिश हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो फिर गेंद में स्वींग होने के चांस ज्यादा बढ़ जाएंगे. इस मुकाबले में रोहित शर्मा इन 11 खिलाड़ियों के साथ पिच पर उतर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: इस तरह से करें मुल्तानी मिट्टी का प्रयोग, 5 दिन में चमक जाएगा चेहरा

संभावित प्लेइंग11:  रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज/ शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी  .

Trending news