Ind vs Aus Dream11: सीरीज में बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा भारत, इन खिलाड़ियों को शामिल कर बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1976370

Ind vs Aus Dream11: सीरीज में बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा भारत, इन खिलाड़ियों को शामिल कर बनाएं ड्रीम टीम

Ind vs Aus Dream11: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच 5 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 नवंबर को तिरुवनन्तपुरम में खेला जाएगा. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकरी हासिल कर सकते हैं. 

Ind vs Aus Dream11: सीरीज में बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा भारत, इन खिलाड़ियों को शामिल कर बनाएं ड्रीम टीम

Ind vs Aus Dream11 Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल हुए पहले टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दो विकेट से हरा कर 5 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़ोत्तरी कर ली है. सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 नवंबर को खेला जाएगा. इस मैच की अगर बात करें तो भारतीय टीम एक और जीत की तलाश में उतरेगी, जबकि ऑस्ट्रेलिया भी जीत की पटरी पर आना चाहेगी. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन पर रहेंगी नजरें
26 नवंबर को होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें भारतीय कैप्टन सूर्य कुमार यादव पर रहेगी, सूर्या ने पहले मुकाबले में ताबड़तोड़ 80 रनों की पारी खेली थी, जबकि ईशान किशन भी दर्शकों के लिए आकर्षक का केंद्र रहेंगे ईशान ने भी पहले मुकाबले में पचासा लगाया था. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो इस मुकाबले में जोश इंग्लिस से एक बार टीम को उम्मीद होगी, इंग्लिस ने पहले मैच में शानदार शतक लगाया था. 

पिच रिपोर्ट 
सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनन्तपुरम में खेला जाएगा. ग्रीनफील्ड स्टेडियम की बात करें तो यहां की पिच पर गेंदबाजों और बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां लगभग सामान रहती हैं. यहां पर भारतीय टीम ने अभी तक 3 मुकाबला खेला है, इसमें 2 में टीम को जीत मिली है जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. यहां पर टीम के कैप्टन सूर्यकुमार और ऑलराउंडर शिवम दूबे मैच खेलने का अनुभव है. ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी टीम के लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित हो सकते हैं.  इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन-  सूर्य कुमार यादव
वाइस कैप्टन- जोश इंग्लिस 
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर-  अक्षर पटेल, मार्क स्टोइनिस
बल्लेबाज- मैथ्यू शॉर्ट, टिम डेविड, ऋतुराज गायकवाड़
गेंदबाज-स्पेंसर जॉनसन, सीन एबॉट, मुकेश कुमार

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news