IND-W vs AUS-W: सेमीफाइनल से पहले MP की पूजा वस्त्राकार वर्ल्ड कप से बाहर, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1583958

IND-W vs AUS-W: सेमीफाइनल से पहले MP की पूजा वस्त्राकार वर्ल्ड कप से बाहर, जानिए वजह

 दक्षिण अफ्रीका में चल रहे विमेंस T-20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND-W vs AUS-W) के बीच केप टाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जा रहा है.

IND-W vs AUS-W: सेमीफाइनल से पहले MP की पूजा वस्त्राकार वर्ल्ड कप से बाहर, जानिए वजह

ICC Women's T20 World Cup 2023 Semifinal: दक्षिण अफ्रीका में चल रहे विमेंस T-20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND-W vs AUS-W) के बीच केप टाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच की एक बुरी खबर ये रही मध्यप्रदेश के शहडोल की  पूजा वस्त्राकर (pooja vastrakar) बीमारी की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. अब पूजा की जगह स्नेह राणा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

बता दें कि तेज गेंदबाज पूजा वस्त्राकार ने इस टूर्नामेंट में अब तक 4 मैचों खेलें हैं. जिसमें उनका प्रदर्शन काफी औसत रहा है. उन्होंने 4 मैचों में महज 2 विकेट हासिल किए हैं. इसके साथ उन्हें 2 बार बैटिंग का मौका मिला, जिसमें दोनों ही बार नाबाद 2 रन बनाएं.

हरमनप्रीत और पूजा साथ हुई बीमार
क्रिकेट समाचार वेबसाइट cricbuzz की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर भी बुखार से जूझ रही हैं. हालांकि वो आज का सेमीफाइनल मैच खेल रही है. बता दें कि पूजा और हनमनप्रीत को एक साथ एक ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दोनों ही खिलाड़ी बुधवार रात को अस्पताल से लौटीं थीं.

टीम इंडिया ने किया शानदार प्रदर्शन
महिला टी-20 विश्वकप में अब तक टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है. टीम ने अपने 4 मैचों में 3 में जीत हासिल की है. केवल इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था वहीं आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने जीत के साथ ही सेमीफाइनल में एंट्री कर ली थी.

टीम इंडिया में 3 बदलाव हुए
ऑस्ट्रेलिया के साथ सेमीफाइनल खेल रही टीम इंडिया में आज 3 बदलाव हुए. बीमार पूजा वस्त्राकार की जगह स्नेह राणा, देविका वैद्य की जगह यस्तिका और राजेश्वरी गायकवाड़ की जगह राधा यादव को जगह मिली है..

Trending news