पत्नी बोली सास के साथ नहीं रहूंगी, पति ने उतारा दिया मौत के घाट, शव सेप्टिक टैंक में छुपा पहुंचा थाने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1266483

पत्नी बोली सास के साथ नहीं रहूंगी, पति ने उतारा दिया मौत के घाट, शव सेप्टिक टैंक में छुपा पहुंचा थाने

कोरबा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पति ने सास को न रखने के चलते अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. उसके बाद उसे सेप्टिक टैंक में डाल दिया.

पत्नी बोली सास के साथ नहीं रहूंगी, पति ने उतारा दिया मौत के घाट, शव सेप्टिक टैंक में छुपा पहुंचा थाने

कोरबा:  सास को अपने साथ रखने से मना करने पर हुए विवाद में पति ने डंडे से मारकर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद सबूत को छिपाने के लिए शव को उठाकर सेप्टिक टैंक में डाल दिया. इसके पहले कि परिवार का कोई सदस्य संदेह करता हत्यारा पुलिस के पास पहुंच गया और पत्नी के लापता होने का केस दर्ज करा दिया. मामले का खुलासा होने के बाद से क्षेत्र के लोग हैरान हैं. घटना बालकोनगर थाना अंतर्गत रूमगरा की है.

घटनाक्रम के अनुसार रवेश राजपूत बालको थाना क्षेत्र के रूमगरा में परिवार के साथ रहता है. जिसमे रवेश, उसके दो बच्चे, पत्नी और मां रहती हैं. रवेश की पत्नी बुधवारो का अपनी सास से अक्सर विवाद होता था. स्थिति ऐसी हो गई थी कि बुधवारो अपनी सास को अपने साथ घर में रखना नहीं चाहती थी. इसे लेकर परिवार में विवाद चल रहा था.

नरोत्तम मिश्रा के जिले में भी खिला कमल, तीन परिषदों में BJP का बजा डंका

शव मारकर सेप्टिक टैंक में डाला शव
सोमवार दोपहर बुधवारो घर में सोई हुई थी. बच्चे स्कूल गए थे, और रवेश की मां खेत में काम कर रही थी. इस बीच पति रवेश घर पहुंचा. उसने डंडे से पत्नी के सिर पर मारा. जिससे बुधवारो का सिर फट गया और उसकी मौत हो गई. पत्नी की मौत से रवेश डर गया. कानून से बचने के लिए उसने पत्नी के शव को घर के सेप्टिक टैंक में डाल दिया.

पुलिस के शक ने खोला मामला
रवेश ने अपने ससुराल मे बताया की उसकी पत्नी लापता है और शाम को बालकोनगर थाना पहुंचा और वहां भी पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बुधवारो दोपहर से लापता है. रवेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने बुधवारो की पतासाजी शुरू की. मामले की जांच के लिए पुलिस रूमगरा पहुंची. परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज किया गया. इस बीच सेप्टिक टैंक को देखकर पुलिस को संदेह हुआ क्यूंकि टैंक के उपर लकड़ी रखा गया था.

'हाथी' ने 'हाथ' को द‍िया रास्‍ता तो म‍िली जीत, मुरैना में कांग्रेस का बना मेयर

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने लकड़ी को हटाया तो सैप्टिक टैंक का ढक्कन उठा हुआ था, जब ढक्कन को खोला गया तो सेप्टिक टैंक में बुधवारो की लाश पड़ी थी. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. पूछताछ के बाद बुधवारों की हत्या के आरोप में रवेश को गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ में आरोपी ने पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया है. हत्या की सूचना पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर एकत्र हो गए थे.

Trending news