Honey Trap केस की आरोपी जोया ने कहा मैं मुंह क्यों छुपाऊं, राजस्थान पुलिस लाई थी पेशी पर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1565585

Honey Trap केस की आरोपी जोया ने कहा मैं मुंह क्यों छुपाऊं, राजस्थान पुलिस लाई थी पेशी पर

मध्यप्रदेश में हनीट्रैप (Honeytrap girl in mp) की कहानियां काफी प्रसिद्ध है. यहां आम लोग तो क्या बड़े-बड़े नेता भी हुस्न के जाल में फंस जाते हैं. ऐसा ही एक मामला देवास (devas) से पिछले साल देवास से सामने आया था.

Honey Trap केस की आरोपी जोया ने कहा मैं मुंह क्यों छुपाऊं, राजस्थान पुलिस लाई थी पेशी पर

देवास: मध्यप्रदेश में हनीट्रैप (Honeytrap girl in mp) की कहानियां काफी प्रसिद्ध है. यहां आम लोग तो क्या बड़े-बड़े नेता भी हुस्न के जाल में फंस जाते हैं. ऐसा ही एक मामला देवास (devas) से पिछले साल देवास से सामने आया था. जहां राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwada) की लड़की ने देवास के 2 डॉक्टरों (devas doctor honeytrap)  के साथ मिलकर एक निजी नर्सिंग होम मालिक को अपने जाल में फंसा दिया था. अब इस मामले में गुरुवार को राजस्थान पुलिस हनीट्रैप गर्ल जोया उर्फ मोनिषा डेविड (zoya) को पेशी पर कोर्ट लेकर पहुंची थी. हालांकि जोया के बयान तो नहीं हो पाए लेकिन उसने मीडिया के सामने खुद को निर्दोष बताया है. 

दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जोया ने पेशी पर जाते वक्त कहा कि जब मैंने कुछ किया ही नहीं है तो मैं स्कार्फ बांधकर कब तक घूमूंगी. जो मुख्य आरोपी है, उनकी गिरफ्तारी पुलिस ने नहीं की. कमजोर लड़की को पकड़कर जेल में डाल दिया. मेरे एक भी आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

आदिवासी कोटे से नौकरी लेकर धर्मांतरण करने वालों की बड़ी मुसीबत! भोपाल में डी-लिस्टिंग को लेकर हो रहा बड़ा आंदोलन

बड़े लोग ने सबूत नष्ट किए
जोया ने भास्कर से बात करते हुए बताया कि वो मिडिल क्लास फैमिली से है. जो किराए के एक मकान में रहती है. जोया महेंद्र गलोदिया और संतोष दाबाड़े को लेकर कहती है कि वो दोनों जाने माने लोग हैं. पुलिस का हाथ वहां तक नहीं जाएगा, सब सबूत नष्ट कर दिए जाएंगे.  पवन कुमार चिल्लोरिया से बयान ले सकते हैं कि मैं आरोपी नहीं हूं।

क्या मैं आपसे दोस्ती कर सकती हूं?
अब आपको बताते हैं कि आखिर ये मामला क्या था. दरअसल देवास नर्सिंग होन के संचालक डॉक्टर पवन कुमार चिल्लोरिया ने पुलिस को आवेदन देते हुए कहा था कि उसके पास एक महिला का रॉन्ग नंबर से कॉल आता है. वो कहती है आप डॉक्टर सिंघल बोल रहे हैं, तो मैंने कहा कि नहीं चिल्लोरिया बोल रहा हू. जब मैंने उससे पूछा कि उसे मेरा नंबर किसने दिया तो वो बोलती है, मैं जोया बात कर रही हूं, गलती से आपको लग गया. और कॉल काट दिया. 

बस कुछ देर हुए ही थे कि जोया ने वापिस डॉक्टर पवन को कॉल किया और वो बोली माफ करना गलती से कॉल लग गया. आपका व्यवहार मुझे पसंद आया है. आप एक अच्छे इंसान है, क्या हमारी दोस्ती हो सकती है. डॉक्टर पवन ने जोया की दोस्ती एक्सेप्ट की और फिर शुरू हो गया. हनीट्रैप का खेल. डॉक्टर को मिलने बुलाया, उनकी निजी तस्वीरें वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल किया और पैसे लूट लिए.

पहले भी कई लोगों को फंसाया
बता दें कि हनीट्रैप में फंसाने वाली राजस्थानी गर्ल पहले भी कई लोगों को अपने जाल में फंसा चुकी है. वहीं देवास के डॉक्टर को ब्लैकमेल कर 9 लाख रुपये तक ऐंठ लिए थे. गनीमत है डॉक्टर ने लड़की की शिकायत पुलिस में कर दी वरना उनकी प्लानिंग और पैसे लेने की थी.

Trending news