कांग्रेस के सुंदरकांड पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- अच्छे दिन आ रहे हैं...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1642001

कांग्रेस के सुंदरकांड पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- अच्छे दिन आ रहे हैं...

  मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज इंदौर पहुंचे. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साथा.

कांग्रेस के सुंदरकांड पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- अच्छे दिन आ रहे हैं...

शिव शर्मा/इंदौर:  मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज इंदौर पहुंचे. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साथा. हनुमान जयंती के मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदकांड करने पर गृहमंत्री ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि भगवा को आतंकवाद कहने वाले, भगवा आतंकवाद के शब्द का जन्म करने वाले, अगर सुंदरकांड करने लगे तो समझ लो कि अच्छे दिन आने वाले है. जिनकी सरकार ने राम को काल्पनिक कहा था. वही आज सुंदरकांड करा रहे हैं.

गृहमंत्री यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिन्होंने राम भूमि पर सवाल उठाया. राम जन्मभूमि की तारीख पर सवाल उठाया, अगर वो सुंदरकांड व रामायण का पाठ करे तो समझो अच्छे दिन आ रहे हैं.

 

दंगे को लेकर कही बड़ी बात 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिन सरकारों में दंगे हुए वो सरकार आपके सामने है. हमारे मध्यप्रदेश में तो फूल बरसाए गए है.

सुरक्षा दी जाएगी
वहीं इंदौर में भारत के मशहूर कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य महाराज की कथा चल रही है. उनके उत्तर प्रदेश कार्यालय पर धमकी भरा पत्र मिला है. जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिसके बाद इंदौर (Indore) में उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है. इस पर नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि संत का सम्मान हैं. कोई बम से नहीं उड़ाएगा. प्रशासन पुलिस सुरक्षा में सबके मुस्तैद है. गृह मंत्री ने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में है.

Trending news