Pathan के खिलाफ हिंदू संगठनों का मोर्चा, शाहरुख की वैष्णो देवी दर्शन पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1485753

Pathan के खिलाफ हिंदू संगठनों का मोर्चा, शाहरुख की वैष्णो देवी दर्शन पर कही ये बात

Boycott Pathaan By Hindu Sanghatan Madhaya Pradesh: हिंदू संगठन ने शाहरुख की फिल्म पठान का बहिष्कार करते हुए सनातन धर्म के लोगों से फिल्म का बहिष्कार करने का आह्वान किया है.

 

Bhopal Latest News

प्रमोद शर्मा/भोपाल: बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नई फिल्म पठान (shahrukh khan and deepika padukone movie pathan) कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है. हालांकि फिल्म के रिलीज होने के पहले ही फिल्म विवादों में पड़ गई है और इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा हो रही है.

एमपी में भी फिल्म पठान पर एतराज का फायर शुरू हुआ है. भगवा को अश्लीलता के साथ बेशर्म रंग कहने पर हिन्दू संगठन ने मोर्चा खोला है. बता दें कि शाहरुख की फिल्म के सीन को लेकर हिंदू संगठन ने आह्वान किया है कि सनातन धर्म के लोग फिल्म का बहिष्कार (Boycott Film Pathan) करें.

दरअसल, बहिष्कार करने वाले लोगों का कहना है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण ने अश्लील कपड़े पहने हैं और फिल्म के बेशरम रंग गाने पर फिल्म का विरोध शुरू हो गया है. बता दें कि हिंदू संगठन फिल्म के खुले विरोध में उतरे हैं. उनका कहना है कि यह भगवा वस्त्रों का अपमान है, जिसे संस्कृति बचाओ मंच कतई बर्दाश्त नहीं करेगा.

 

तुम्हे वैष्णो देवी याद आ गई:शाहरुख खान
हिन्दू संगठनों ने कहा कि शाहरुख खान, जब तुम्हारी फिल्मों को हिंदू समाज ने बहिष्कार करना प्रारंभ किया तो तुम्हें वैष्णो देवी याद आ गई. फिल्म रिलीज होने के पहले तुम वैष्णो देवी जा रहे हो. तुम्हें समस्त हिंदू समाज से माफी मांगनी पड़ेगी और इस फिल्म से गाने को हटाना करना पड़ेगा. 

MP News: टीचर दम्पत्ति को 5- 5 साल की सजा, इस तरह की शिक्षक की गरिमा तार तार

सुपरस्टार बनाया है तो वह जमीन पर ला सकते हैं: हिन्दू संगठन
उन्होंने कहा कि अगर हिंदुस्तान के लोगों ने तुम्हें सुपरस्टार बनाया है तो वह जमीन पर लाना भी जानते हैं.इसलिए शाहरुख खान हमेशा इस प्रकार की हरकतें करके आप अपनी छवि को गिरा रहे हो.आपको सभी सनातन धर्म से माफी मांगना चाहिए.संस्कृति बचाओ मंच फिल्म पठान का विरोध करता है और इसके बहिष्कार की सभी से मांग करता है.

Trending news