Road Accident: हरदा में भीषण सड़क हादसा, मां-बाप और बेटी की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1576766

Road Accident: हरदा में भीषण सड़क हादसा, मां-बाप और बेटी की दर्दनाक मौत

harda road accident: हरदा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जहां बाइक सवार को कार ने भीषण टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई.

Road Accident: हरदा में भीषण सड़क हादसा, मां-बाप और बेटी की दर्दनाक मौत

अर्जुन देवड़ा/हरदा (ब्रेकिंग) मध्य प्रदेश के हरदा में भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है. जहां नेशनल हाईवे 59A (national highway पर स्थित रामनगर गांव (नेमावर) के पास बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की मौके पर ही गंभीर रूप से घायल लोगो ने दम तोड़ दिया.

मां बाप और बेटी की मौत
हरदा जिला में मां, बेटी और बाप तीनों से खातेगांव से हंडिया आ रहे थे. तभी कार ने  नेशनल हाईवे 59A पर स्थित रामनगर गांव (नेमावर)के पास कार ने टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही बाईक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गएं. मृतक राजेश,पत्नी सुनीता की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, वहीं बेटी वैशाली को गंभीर हालत हरदा रैफर किया जिसकी रास्ते मे मौत हो गयी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों का पीएम कराकर परिजनों को शव सुपूर्द कर दिया. वहीं अब पुलिस इस दुर्घटना के जांच मं जुट गई है.

परिवार में शोक की लहर
मां-बाप और बेटी की एक साथ मौत की सूचना मिलते ही परिवार वालों को रो रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं इनके आस-पास के लोगों में भी शोक की लहर है. 

ये भी पढ़ेंः MP Project Cheeta: कूनो को मिले नए आफ्रीकन मेंबर! बढ़ गया चीतों का कुनबा, CM शिवराज ने ऐसे किया वेलकम

Trending news