रात में SP ऑफिस ड्यूटी करने पहुंचा आरक्षक, सुबह मिला घायल अवस्था में, किसने मारा पता नहीं!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1425029

रात में SP ऑफिस ड्यूटी करने पहुंचा आरक्षक, सुबह मिला घायल अवस्था में, किसने मारा पता नहीं!

हरदा के एसपी कार्यालय से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक आरक्षक रात को ऑफिस में अपनी ड्यूटी करने के लिए जाता है लेकिन अगले दिन सुबह वो गंभीर हालत में खून से लथपथ मिलता है.जानिए ये पूरा मामला...

रात में SP ऑफिस ड्यूटी करने पहुंचा आरक्षक, सुबह मिला घायल अवस्था में, किसने मारा पता नहीं!

हरदा:  हरदा एसपी कार्यालय में रात को हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक आरक्षक गंभीर रुप से घायल अवस्था में मिला है. पुलिस आरक्षक के कपड़े फटे हुए थे, वहीं चेहरे पर निशान व आसपास खून भी पड़ा हुआ मिला है. आरक्षक का इलाज अब जिला अस्पताल में चल रहा है. आरक्षक को उनकी पत्नी ने ही अस्पताल में भर्ती कराया है.

अब कैलाश विजयवर्गीय ने की ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ, कहा-इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता

पत्नी ने लगाया आरोप
जानकारी देते हुए आरक्षक की पत्नी चांदनी मांडवी ने बताया की मेरे पति एसपी कार्यालय के अंदर आवक जावक शाखा में रात्रि 8 बजे से सुबह 8 बजे ड्यूटी करते है. बीती रात में उन्हें एसपी कार्यालय छोड़कर आई थी. आज सुबह जब में उन्हें कार्यालय गई तो वह बेहोशी की हालत में वहां पर मिले. 

सीसीटीवी के बाद सच आएगा सामने! 
आरक्षक की पत्नी ने बताया कि आसपास खून के निशान मिले हैं, उन्हें चोट के निशान भी आए है, साथ ही उनके कपड़े भी फटे हुए थे. उन्हें बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल इलाज के लिए लेकर आई थी. एसपी ऑफिस के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर सच्चाई सामने आएगी. 

दोस्त का जन्मदिन मनाने निकली लड़कियां घर नहीं लौटना चाहती! बताई चौंकाने वाली वजह

आरक्षक के साथ क्या हुआ होगा? 
इस पूरी घटना से अब ये सवाल उठता है कि आखिर एसपी ऑफिस में आरक्षक के साथ क्या हुआ था? हालांकि आरक्षक की पत्नी ने सीसीटीवी के जांच के लिए तो कहा है लेकिन सीसीटीवी चालू है या बंद ये जांच का विषय होगा. अब बड़ा सवाल ये उठता है कि एसपी ऑफिस में आरक्षक के साथ इस तरह की पिटाई कौन कर सकता है? वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पत्नी ने बताया कि आरक्षक को मिर्गी के दौरे आते हैं, इसलिए पत्नी खुद उन्हें एसपी ऑफिस लेने व छोड़ने के लिए जाती है.

Trending news