हमीदिया अस्पताल में मीडिया की नो एंट्री, अधीक्षक पर नर्सों ने लगाए थे संगीन आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1230257

हमीदिया अस्पताल में मीडिया की नो एंट्री, अधीक्षक पर नर्सों ने लगाए थे संगीन आरोप

भोपाल के हमीदिया अस्पताल अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी पर लगे आरोपों के बाद अस्पताल में मीडिया की एंट्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. बता दें संभाग आयुक्त गुलशन बामरा की जांच में दीपक मरावी को क्लीन चिट दे दी गई है.

हमीदिया अस्पताल में मीडिया की नो एंट्री, अधीक्षक पर नर्सों ने लगाए थे संगीन आरोप

प्रेरणा मिश्रा/भोपाल: राजधानी के फेमस हमीदिया अस्पताल अधीक्षक पर लगे आरोपों के बाद असपताल प्रबंधन परिसर में मीडिया की एंट्री पर बैन लगा दिया है. गुरुवार को Zee Media के संवाददाता को गार्डों ने रिपोर्टिंग करने से रोकर दिया और कहा कि हमें ऊपर से आदेश दिए गए हैं कि मीडिया को एंट्री नहीं देनी है. आपको जो भी करना है बाहर करिए. हम आपको अंदर नहीं जाने दे सकते.

नर्सों ने लगाएं है अश्लील हरकत के आरोप
हमीदिया अस्पताल की 50 से ज्यादा नर्सों ने अस्पताल अधीक्षक के खिलाफ अश्लील हरकत करने के आरोप लगाए हैं. मामले में भोपाल की कोहेफिजा थाना पुलिस पिछले दो दिनों से शिकायतकर्ता नर्सों की तलाश में जुटी हुई है. अब तक शिकायतकर्ताओं से संपर्क नहीं साध पाई है. बताया जा रहा है कि अस्पताल के अंदर पुलिस ने शिकायतकर्ताओं को बयान देने के लिए नोटिस चस्पा किया है.

हाथ-पैर बांधे फिर भी नहीं माना शराबी, महाकाल की नगरी में मचाया उत्पात

संवाददाता को गार्ड ने अंदर जाने से रोका
नर्सों के आरोप के बाद हमीदिया अस्पताल अधीक्षक दीपक मरावी ने मीडिया की एंट्री चौतरफा प्रतिबंधित कर दी है. हमीदिया में आखिर चल क्या रहा है. इस बात की जानकारी लेने के लिए जब Zee Media संवाददाता प्रेरणा मिश्रा वहां पहुंची तो गेट पर बड़ी संख्या में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रिपोर्टिंग करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि हमें ऊपर से आदेश है मीडिया को एंट्री नहीं देनी, जो भी करना है बाहर से करिए.

दीपक मरावी को मिल चुकी है क्लीन चिट
बता दें हमीदिया अस्पताल भोपाल के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी पर नर्सों ने अश्लीलता और धमकाने के गंभीर आरोप लगाए थे, लेकिन अब राहत की बात ये है कि उन्हें इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है. मंत्री सारंग ने घटना को संज्ञान में लेते हुए इस मामले की जांच स्वास्थ्य विभाग के संभाग आयुक्त गुलशन बामरा को सौंप दी थी. 19 जून को आई रिपोर्ट में दीपक मरावी को क्लीन चिट दे दी गई है.

भरे बाजार पति पैर पकड़ गिड़गिड़ाता रहा, महिला धड़ाधड़ चप्पलें बरसाती रही

Trending news