Gwalior News: सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने TI को बताया लुटेरा, SP से बोलीं- कब लोगे बधाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1455501

Gwalior News: सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने TI को बताया लुटेरा, SP से बोलीं- कब लोगे बधाई

Gwalior News: ग्वालियर में लगातार बढ़ रहे क्राइम को लेकर कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त सिंधिया समर्थक इमरती देवी भड़क गईं. उन्होंने एडीजी के सामने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए और डबरा टीआई को लुटेरा तक बता दिया.

Gwalior News: सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने TI को बताया लुटेरा, SP से बोलीं- कब लोगे बधाई

Gwalior News: ग्वालियर। जिले में इन दिनों लूट, चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. यही बड़ी वजह है कि जिले भर में क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है और चोर लुटेरे बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. डबरा में दिन दहाड़े बेखौफ होकर कट्टे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया. 35 लाख की लूट का अब तक कोई भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है. इसे लेकर सिंधिया समर्थक इमरती देवी भड़क गईं और उन्होंने थाना प्रभारी की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाए.

थाने पहुंची नेता का दिखा गुस्सा
एडीजी श्रीनिवास वर्मा डबरा में लूट की घटना स्थल पर एसपी ग्वालियर, एडिशनल ग्रामीण, एडिशनल एसपी ग्रामीण सहित मय दल बल के पहुंचे. यहां मुआयना करने के बाद वो सिटी थाना में बैठकर अधीनस्थों के साथ चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान कैबिनेट मंत्री दर्ज इमरती देवी सिटी थाने पहुंची, जहां उन्होंने सिटी थाना प्रभारी की कार्यशैली पर गम्भीर सवाल उठाये.

VIDEO: 'डबरा TI लुटेरा है...' सुनिए ADG के सामने सिंधिया समर्थक इमरती देवी ऐसा क्यों कहा?

इमरती देवी ने एडीजी श्रीनिवास वर्मा के सामने ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर के खिलाफ भी उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया.

ये भी पढ़ें: वन विभाग में निकली बंपर भर्ती, युवाओं का लंबा इंतजार हुआ खत्म, देखें पूरी डिटेल

डबरा थाना प्रभारी लुटेरा है
थाने बाहर आने के बाद इमरती देवी ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि डबरा सिटी थाना प्रभारी लुटेरा है, बदमाश है, जो इस तरह का क्राइम करवा रहा है. इस संबंध में उन्होंने एसपी से भी शिकायत की है. उन्होंने जल्द ही कार्रवाई करने को कहा है.

एडीजी से इमरती देवी ने की शिकायत
इमरती देवी ने एडीजी श्रीनिवास वर्मा को बताया कि लगातार पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अधिकारियों को घटनाओं से अवगत कराती रही हूं. बावजूद इसके इनके द्वारा कोई भी एक्शन नहीं लिया गया. यही वजह है कि अनुभाग भर में अपराध बढ़ता जा रहा है, जिसके जिम्मेदार यह होंगे. इमरती देवी के नाराजगी के बाद एडीजी श्रीनिवास वर्मा ने उन्हें भरोसा दिलाया कि मैं इस बात की रिपोर्ट ऊपर करूंगा जिसके बाद इमरती देवी का गुस्सा शांत हुआ.

VIDEO: शेर सा शिकारी है ये सांप! पलक झपकते ही कर देता है काम तमाम

एडीजी ने दिया आश्वासन
एडीजी श्रीनिवास वर्मा ने आश्वासन दिया कि जल्द ही बदलाव करेंगे और लापरवाही को ठीक करने का प्रयास करेंगे. इमरती देवी के द्वारा सभी घटनाओं से अवगत कराया और थानों में पदस्थ पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर उन्होंने जो बात कही है. उसे जांचा जाएगा.

Trending news