Gwalior News: आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस को बच्चे ने काटा, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1415344

Gwalior News: आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस को बच्चे ने काटा, वीडियो हुआ वायरल

Gwalior News: ग्लालियर के झांसी रोड़ थाना अंतर्गत दुष्कर्म और छेड़छाड़ के आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस के साथ परिजना ने जूमा-झपटी की और भीड़ में मौजूद बच्चे में हवलदार को हाथ और पीठ में काट लिया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

Gwalior News: आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस को बच्चे ने काटा, वीडियो हुआ वायरल

Gwalior News: ग्वालियर। झांसी रोड़ थाना अंतर्गत दुष्कर्म और छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस का परिजनों ने विरोध किया. इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों के साथ जूमा-झपटी की गई और महिलाओं ने पुलिस के वाहन को घेर लिया. मौके से एक वीडियो भी सामने आया है, जहां एक बच्चा पुलिस के जवान को काटते हुए नजर आ रहा है. इसमें वो हवलदार को हाथ और पीठ में काटते हुए नजर आ रहा है.

वीडियो हो रहा वायरल
घटना का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चा पुलिसवाले को काटता हुआ नजर आ रहा है. आरोपी का नाम विवेक यादव है. उसके खिलाफ युवती ने दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराय था. पहली गिरफ्तारी में वो जमानत पर छूट गया था. इसके बाद राजीनामा के लिए युवती को धमकाने लगा, जिसके बाद उसके खिलाफ एक और शिकायत की गई.

ये भी पढ़ें: हेलमेट से पीटकर युवक को मार डाला, इस मामूली बात पर हुआ था विवाद

एक ही मामले में दूसरी बार गिरफ्तार
राजीनामा के लिए दुष्कर्म पीड़िता और उसके पिता को धमकाने की शिकायत के बाद पुलिस दोबारा से विवेक को गिरफ्तार करने के लिए नाका चंद्रवदनी स्थित लभेडपुरा पहुंची थी. जैसे ही पुलिस कर्मी आरोपी को पकड़कर ले जाने लगे वैसे ही परिजन ने की पुलिस से झुमा झटकी करने लगे. इतने में एक एक बच्चा आरक्षक संदीप शर्मा हाथ में दो बार काटा.

VIDEO: 1-2 नहीं शख्स ने पकड़े पूरे 15 खतरनाक किंग कोबरा, फिर एक साथ किया कुछ ऐसा

11 से अधिक मामले हैं दर्ज
लभेडपुरा निवासी विवेक यादव पर 11 के करीब मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. उसके खिलाफ पहले ही जिला बदर की कार्रवाई की जा चुकी है. फिलहाल पुलिस ने उसे शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे एक बार और कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग शिक्षक की गंदी हरकत, क्लास में उतरवा देता था बच्चियों के कपड़े, हुआ ये हाल

परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप
नाका चंद्रवदनी स्थित लभेड़पुरा का रहने वाला विवेक यादव दुष्कर्म के मामले में आरोपी है. इसी मामले में उसके साथ एक और युवक नामजद है. शुक्रवार को उसकी गिरफ्तारी के बाद रात में तबीयत भी बिगड़गई, जिसके बाद परिजनों ने थाने में भी हंगामा किया. परिजनों ने आरोप लगाया कि विवेक को गिरफ्तार करने के हाद निजी कमरे में रखा गया, जहां उससे मारपीट की गई.

Trending news