गजब डॉक्टरी! जिस दांत में लगा था कीड़ा, उसकी जगह उखाड़ा अच्छा दांत, अब हुई FIR
Advertisement

गजब डॉक्टरी! जिस दांत में लगा था कीड़ा, उसकी जगह उखाड़ा अच्छा दांत, अब हुई FIR

एमपी के ग्वालियर में एक डॉक्टर का गजब कारनामा सामने आया है. जहां एक मरीज अपना सड़ा हुआ दांत निकलवाने के लिए डॉक्टर के पास पहुंचा था, लेकिन डॉक्टर ने तो उसका अच्छा दांत ही उखाड़ दिया. मरीज को जब इस बात का एहसास बाद में हुआ तो उसके होश उड़ गए.

सांकेतिक फोटो

ग्वालियर: एमपी के ग्वालियर में एक डॉक्टर का गजब कारनामा सामने आया है. जहां एक मरीज अपना सड़ा हुआ दांत निकलवाने के लिए डॉक्टर के पास पहुंचा था, लेकिन डॉक्टर ने तो उसका अच्छा दांत ही उखाड़ दिया. मरीज को जब इस बात का एहसास बाद में हुआ तो उसके होश उड़ गए. अब दांत की धोखाधड़ी के खिलाफ शिकार मरीज ने डॉक्टर ने खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.

दरअसल ग्वालियर के जिला अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर ने एक मरीज के खराब दांत का ऑपरेशन करने की बजाय उसका अच्छा भला दांत निकाल दिया. डॉक्टर की लापरवाही से गुस्साए मरीज ने डॉक्टर के खिलाफ मुरार थाने में FIR दर्ज कराई है. 

PM मोदी ने 4.5 लाख परिवारों को करवाया गृह प्रवेश, शिवराज बोले- 2024 तक कोई भी कच्ची झोपड़ी में नहीं रहेगा

एक्सरा लेट आया तो हुई गलती!
ग्वालियर के गोले का मंदिर में रहने वाले अनिकेत शर्मा अपने खराब दांत का इलाज कराने के लिए जिला चिकित्सालय मुरार गए थे. मुरार अस्पताल में एक्सरे के बाद उसका खराब दांत निकाला जाना था, लेकिन एक्सरा लेट आने के चलते गफलत में बाद में डॉक्टर को कौस्तुभ मिश्रा ने अनिकेत के खराब दांत को निकालने की बजाए अच्छे भले दांत का ऑपरेशन करके उसे निकाल दिया.

मरीज हुआ गुस्सा
डॉक्टर की गलती पर अनिकेत ने काफी गुस्सा दिखाया शुरू कर दिया. अनिकेत डॉक्टर पर जमकर भड़का और गलती हो जाने की वजह से डॉक्टर ने भी चुप्पी साधे रखी.

एफआईआर दर्ज
ऑपरेशन के बाद अनिकेत ने देखा कि उसका खराब दांत वही है, लेकिन उसका सही दांत निकाल दिया गया, तो उसने डॉक्टर से बहस की उसके बाद मुरार थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. मुरार पुलिस ने अनिकेत की शिकायत पर डॉक्टर कौस्तुभ के खिलाफ धारा 336 के तहत लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news