MP News: होटल के कमरे में कांग्रेस नेता की अश्लील सीडी वायरल! विधायक का आया पहला रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1839978

MP News: होटल के कमरे में कांग्रेस नेता की अश्लील सीडी वायरल! विधायक का आया पहला रिएक्शन

Suresh Raje Video: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक के आपत्तिजनक वीडियो ने राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया. ग्वालियर के डबरा से विधायक सुरेश राजे के वायरल वीडियो के बाद उनकी अब पहली प्रतिक्रिया आई है.

MP News: होटल के कमरे में कांग्रेस नेता की अश्लील सीडी वायरल! विधायक का आया पहला रिएक्शन

Suresh Raje Video: विधानसभा चुनाव से पहले एमपी की राजनीति में कांग्रेस विधायक की एक सीडी वायरल होने के बाद भूचाल आ गया है. ग्वालियर जिले के डबरा से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का ये अशलील वीडिया वायरल हुआ है. वो होटल में किसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं.  अब वीडियो वायरल होने के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.

कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का बयान
वायरल अश्लील वीडियो पर कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का पहला बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो उनका नहीं हैं, टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर वीडियो एडिट किया गया है.  उन्होंने कहा कि वीडियो को वायरल करने से पहले अनजान लोग कॉल कर 50 लख रुपए की मांग कर रहे थे. पैसे नहीं देने पर अज्ञात लोगों ने  एडिटेड वीडियो वायरल किया है.

MP Elections 2023: इस दिन जारी हो सकती है बीजेपी के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट! इतने प्रत्याशियों को मिलेगा टिकट

FIR दर्ज करवाएंगे
कांग्रेस विधायक सुरेश राजे ने कहा कि वीडियो वायरल करने और 50 लख रुपए की मांग करने वालों पर एफआईआर दर्ज कराएंगे. उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल करने के पीछे राजनीतिक मंशा भी जताई है. विधायक का कहना हैं कि मेरी राजनीतिक हत्या कुछ लोग करना चाहते हैं. प्रशासन की मदद लेकर इस वायरल वीडियो के खिलाफ सुरेश राजे शिकायत करेंगे. वहीं सुरेश राजे ने कहा कि पहले वो 10,000-20,000 वोटों से जीते थे, लेकिन अब इस वायरल वीडियो के बाद वह 50,000 वोटो से जीतेंगे.

वीडियो पर राजनीति भी शुरू हुई
एमपी के डबरा विधायक सुरेश राजे के वायरल अश्लील वीडियो को लेकर भाजपा ने कहा की वीडियो की सत्यता की जांच कर कांग्रेस को कार्रवाई करनी चाहिए और कांग्रेस स्पष्ट करें कि क्या यही उनके नेताओं का चरित्र और चेहरा है? वहीं कांग्रेस ने कहा यह डबरा विधायक सुरेश राजे का व्यक्तिगत मामला है. कांग्रेस पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने भाजपा के कद्दावर नेता को हराया है, हो सकता है यह कोई षड्यंत्र हो. 

रिपोर्ट- प्रियांशु यादव

Trending news