Guna News: इस मामले में धुर विरोधी भी हो गए एक साथ,जनता में भी भारी आक्रोश
Advertisement

Guna News: इस मामले में धुर विरोधी भी हो गए एक साथ,जनता में भी भारी आक्रोश

Guna Latest News: नाबालिग से गैंगरेप के मामले में जनता ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. स्थानीय लोग आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं. मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है.

Guna Latest News

नीरज जैन /गुना: जिले में 15 साल की छात्रा से गैंगरेप की आशंका के मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ. कई घंटों तक बीनागंज चाचौड़ा रोड जाम कर दी गई है.चाचौड़ा से मौजूदा विधायक और पूर्व विधायक प्रदर्शन में शामिल हुए.पुलिस प्रशासन के आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर लोग धरने से उठे.इसके कुछ देर बाद ही बड़ी संख्या में महिलाएं और छात्राएं चौराहे पर पहुंची और SDM ऑफिस का घेराव करते हुए बोली - कहां है आपका बुलडोजर. बता दें कि महिलाएं बाजार में आरोपियों पर तुरन्त कार्रवाई को लेकर मांग करने लगी. आपको बता दें कि शुक्रवार की देर शाम छात्रा एक घर के पीछे बेहोशी की हालत में मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो व अपहरण के 5 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.बता दें कि तीन को गिरफ्तार भी किया गया है. इनमें से एक नाबालिग है.छात्रा के अपहरण में 9 लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है.

पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा 
वहीं प्रभारी एसपी विनोद चौहान ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.बच्ची के पिता को फोन आया तो वह कुछ लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे. वहां से आरोपियों को भागते हुए बच्चे के पिता ने देख लिया था.बच्ची के पिता आरोपियों को पहले से पहचानते थे,इसी आधार पर उन्होंने नामजद शिकायत की है. मामले में  पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा है.

देर शाम तक नहीं लौटी लड़की
लड़की के पिता ने बताया कि बेटी दसवीं कक्षा की छात्रा है.शुक्रवार सुबह स्कूल के लिए निकली थी और वो 4:30 बजे तक वापस आ जाती है,लेकिन जब काफी देर हो गई तो पहले हमने सोचा कि शायद सहेली के साथ होगी. फिर देर शाम तक नहीं लौटी तो उसे खोजने के लिए निकले.इसी बीच फोन आया कि बच्ची एक मकान के पीछे पड़ी हुई है.वहां पहुंचे तो वो बेहोश पड़ी थी.उसे इलाज के लिए बीनागंज स्वास्थ्य केंद्र में ले गए.वहां से गुना रेफर कर दिया. बच्ची के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ गलत काम हुआ है. 

दस्तावेज दिखाने के लिए दिया गया नोटिस
कलेक्टर फ्रैंक नोबेल ने बताया कि 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.उनको राजस्व ने बिल्डिंग परमिशन के दस्तावेज दिखाने के लिए नोटिस दिया है. बता दें कि उन्हें 24 घंटे में जवाब देने के लिए समय दिया गया है.इसके बाद विभाग अपनी कानूनी कार्रवाई करेगा. वहीं बच्ची के बयान हो गए हैं और उसके बयान के आधार पर धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं.

कांग्रेस-बीजेपी नेता धरने पर बैठे  
गैंगरेप मामले में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह और पूर्व बीजेपी विधायक ममता मीना धरने पर बैठे थे.आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई एवं आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग की गई है. वहीं घटना में लापरवाही बरतने वाले चौकी प्रभारी और थाना प्रभारी को बदलने की भी दोनों नेताओ ने मांग की साथ ही बीनागंज के बस स्टैंड चौराहे पर नेशनल हाईवे 46 पर धरने पर बैठे गए. दोनों जनप्रतिनिधियों के साथ बड़ी तादाद में बीजेपी और कांग्रेस के नेता भी धरने में शामिल हुए.बता दें कि कल प्रशासन द्वारा आरोपियो के मकानों को गिराए जाने के आश्वासन के बाद गैंगरेप के मामले में स्थानीय लोगों  और जनप्रतिनिधियों ने धरना समाप्त किया. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी गुना की घटना को बेहद शर्मनाक बताया है और इस को लेकर सरकार पर निशाना साधा है.

Trending news