Job Totke: नौकरी पाने में बार-बार हो जा रहे हैं फेल! करें ये आसान उपाय, खुल जाएगी किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1518516

Job Totke: नौकरी पाने में बार-बार हो जा रहे हैं फेल! करें ये आसान उपाय, खुल जाएगी किस्मत

Government Job Totke: आज के समय में प्राइवेट सेक्टर हो या सरकारी हर जगह योग्यता के मुताबिक नौकरी मिलना बहुत असंभव है. ऐसे में आज कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे अपनाकर आप बेरोजगारी जैसी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं. 

Job Totke: नौकरी पाने में बार-बार हो जा रहे हैं फेल! करें ये आसान उपाय, खुल जाएगी किस्मत

Naukri Pane Ke Totke: आज के समय में बहुत से लोग ऐसे हैं, जिन्हें योग्यता के मुताबिक जॉब नहीं मिल रहा है और वे बेरोजगार जैसी समस्या से पीड़ित हैं. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो हमें योग्यता के अनुसार काम नहीं मिलना हमारे कुंडली में स्थिति ग्रह दोष के कारण होता है. ऐसे में यदि आप भी मन योग्य रोजगार नहीं मिलने के कारण बेरोजगार हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे ज्योतिष उपाय बता रहे हैं, जिसे करने मात्र से आपकी कुंडली के सभी ग्रह दोष दूर हो जाते हैं और आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में...

नौकरी पाने के रामबाण उपाय

नौकरी पाने के उपाय
यदि आप लंबे समय से बेरोजगार हैं और तमाम कोशिशों के बावजूद भी असफलता हाथ लग जा रही है. तो यह उपाय आपके लिए बहुत कल्याणकारी है. नौकरी में सफलता पाने के लिए आप मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर में जाएं और वहां चमेली के तेल का दीपक जलाएं. साथ ही हनुमान जी को शुद्ध घी से बने चूरमे का भोग लगाएं. इसके बाद मंदिर में बैठ कर सुंदरकांड का पाठ "कवन सो काज कठिन जग माही, जो नहीं होई तात तुम पाही" का संफुट लगाकर करें. इस उपाय को लगातार 5 मंगलवार करने से आपके नौकरी में आ रही समस्या दूर हो जाएगी और आपको नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल जाएगी. 

मनचाही नौकरी पाने के उपाय
यदि आपको योग्यता के अनुसार नौकरी नहीं मिल रही है. जिस वजह से आपको बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है तो शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में जल अर्पित करें. साथ ही शाम को इसी पेड़ के नीचे सरसों के तेल में दीपदान करें. आप शनिवार के दिन 108 बार 'ऊं नमो भगवते वासुदेवाय' का जाप करें. इस उपाय को 5-7 शनिवार करने से आपको मनचाही नौकरी के अवसर मिल जाएंगे.

सरकारी नौकरी में सफलता के लिए
यदि आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं. किंतु उसमें सफलता नहीं मिल रही है तो भगवान सूर्य को प्रतिदिन तांबे के लोटे से अर्घ्य देकर पूजा करें. सूर्य को जल देते समय ''ऊं आदित्य नम: मंत्र या ऊं घृणि सूर्याय नमः'' मंत्र का जाप करें. साथ ही रविवार के दिन बिना नमक वाला भोजन करें. इस उपाय को लगातार 51 दिन करने से प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलनी शुरू हो जाती है और आपको सरकारी नौकरी पाने के रास्ते खुल जाते हैं. जिससे शीघ्र ही सरकारी नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल जाती है. 

ये भी पढ़ेंः Sakat Chauth Vrat: सकट चौथ पर भद्रा की छाया, जानिए इस दिन कब होगा चंद्रोदय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news