Yearly Horoscope: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल
Advertisement

Yearly Horoscope: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

Mithun Rashi ke Liye Kaisa Rahega Saal 2023: नया साल 2023 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचें हैं. इस साल शनि, राहू और केतू अपनी चाल में परिवर्तन कर रहे हैं. जिसका असर मिथुन राशि के जातकों पर बहुत शुभ रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि साल 2023 मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है. 

Yearly Horoscope: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

मिथन राशि का वार्षिक राशिफल 2023: (Gemini Yearly Horoscope 2023) आने वाला नया साल 2023 लाभदायी रहने वाला है. साल की शुरुआत में आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. इस साल आपके करियर में उम्मीद से ज्यादा ग्रोथ हो सकती है. शनि की तिरछी नजर पड़ने से आपको अक्टूबर के महीने में कुछ तकलीफों का सामना करना पड़ सकता है. साल 2023 के मध्य तक इस राशि के युवा वर्ग को मनचाही नौकरी मिल सकती है. वहीं पहले से कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आर्थिक स्थिति साल का मध्य आते-आते मजबूत हो जाएगी. वैवाहिक लोगों को इस वर्ष संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. आइए क्रमशः जानते हैं आने वाले सभी 12 महीना आपके लिए कैसा रहने वाला है.

जनवरी महीने का राशिफल- जनवरी का महीना आपके लिए लकी रहने वाला है. इस समय नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. इस माह आपका लंबे समय से अधूरा पड़ा हुआ कार्य पूरा हो सकता है. करियर में सफलता मिलेगी.

फरवरी महीने का राशिफल- फरवरी का महीना आपके लिए खुशखबरी लेकर आएगा. करियर में तरक्की होगी. व्यवसाय में लाभ होगा. धार्मिक कार्यों में लगाव बढ़ेगा.

मार्च महीने का राशिफल- यह महीना मिथुन राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से लाभदायक रहेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. नए लोगों से संबंध बनेंगे. यात्रा के योग हैं.

अप्रैल महीने का राशिफल- इस महीने आपके नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. धन आगमन में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. छात्रों को कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलेगी.

मई महीने का राशिफल- यह महीना आपके लिए परेशानियों वाला हो सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. पिता से विवाद हो सकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं.

जून महीने का राशिफल- इस महीने आपके लव-लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. अवैवाहिकों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. वैवाहिक लोगों के जीवन में खलल मच सकती है.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल 2023, पढ़िए वार्षिक राशिफल

जुलाई महीने का राशिफल- यह महीना आपके करियर के दृष्टिकोण से लाभदायक रहने वाला है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. 

अगस्त महीने का राशिफल- इस महीने आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. धन हानि संभव है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. पेट संबंधित बीमारी से ग्रसित हो सकते हैं.

सितंबर महीने का राशिफल- राहु-केतु की वजह से शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आएगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक कलह से गुजरना पड़ सकता है.

अक्टूबर महीने का राशिफल- यह महीना आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. इस माह आपको किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलेगा.

नवंबर महीने का राशिफल- प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. धनागमन से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दांपत्य सुख में वृद्धि होगी.

दिसंबर महीने का राशिफल- समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पिता से सहयोग प्राप्त होगा. करियर में सफलता मिलेगी. व्यवसायिक योजना पूरी होगी. घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेगें.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news