इंदौर में भी विधायक जंडेल पर FIR दर्ज, वीडियो वायरल होने पर चौतरफा घिरे कांग्रेस नेता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2479289

इंदौर में भी विधायक जंडेल पर FIR दर्ज, वीडियो वायरल होने पर चौतरफा घिरे कांग्रेस नेता

Madhya Pradesh News: श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. श्योपुर के बाद अब जंडेल के खिलाफ इंदौर में भी केस दर्ज किया गया है. यहां हिंदू जागरण मंच ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. 

इंदौर में भी विधायक जंडेल पर FIR दर्ज, वीडियो वायरल होने पर चौतरफा घिरे कांग्रेस नेता

MP News: श्योपुर में कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल की भगवान शिव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो वायरल होने के बाद लगातार विरोध जारी है. इंदौर में भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बाबू जंडेल का विरोध किया. मामले में एफआईआर दर्ज कराने को लेकर सड़क पर बैठे. पुलिस की तरफ से एक एफआईआर श्योपुर में दर्ज होने की बात कही गई. इस पर हिंदूवादी नाराज हो गए और एफआईआर दर्ज कराने की बात पर अड़ गए. 

बाद में अफसरों से बात कर श्योपुर के विधायक बाबू के खिलाफ 299, 302 की धाराओं में केस दर्ज किया गया. इसके बाद पुलिस ने श्योपुर विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर प्रदर्शन बंद किया.

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह समेत 91 कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज, जानें क्या है मामला

मंत्री ने राहुल गांधी को लिखा पत्र
बाबू जंडेल के महादेव के अपमान मामले में वन मंत्री रामनिवास रावत ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर अवगत कराया कि कांग्रेस विधायक के बोल से शिव भक्तों में भारी आक्रोश है. साथ ही राहुल गांधी से पूछा कि आप अपने आप को शिव भक्ति बताते हैं तो क्या शिव का अपमान करने वाले बाबू जंडेल के बयान से सहमत हैं, शिव भक्त जानना चाहते हैं कि आपकी बाबू जंडेल के बयान के मामले में क्या राय है? शिव का अपमान करने वाले पर क्या कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- वीडियो वायरल होने के बाद फंसे 'बाबू', श्योपुर में दर्ज हुई FIR

विधायक ने राहुल गांधी को ठहराया जिम्मेदार
रीवा के चौतार विधायक सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि हर हिंदू इस बयान से आत्मा द्रवित है. सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि यह बयान उस विधायक का बयान ही नहीं बल्कि दिल्ली में बैठे कांग्रेस के मठाधीशों का भी यही बयान है. यह बयान राहुल गांधी का है. यही उनकी सोच है. यह कांग्रेस पार्टी वह पार्टी है. आतंकवादी को ओसामा जी की संज्ञा दिग्विजय सिंह जी के द्वारा दी जाती है. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news