बढ़ सकती है दिग्गज कांग्रेस नेता की परेशानी, मारपीट के आरोप में FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1209205

बढ़ सकती है दिग्गज कांग्रेस नेता की परेशानी, मारपीट के आरोप में FIR दर्ज

भोपाल के जेपी हॉस्पिटल गेट पर लगी दुकानों का अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए हंगामे के मामले में कांग्रेस के दिग्गज नेता और विधायक पीसी शर्मा की मुसीबत बढ़ सकती है. उमके खिलाफ भोपाल में FIR दर्ज की गई है.

बढ़ सकती है दिग्गज कांग्रेस नेता की परेशानी, मारपीट के आरोप में FIR दर्ज

भोपाल: राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाना में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा पर सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट की धाराओं के केस दर्ज किया गया है. नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते के कर्मचारी ने विधायक और उसके साथियों के खिलाफ शिकायत की थी. शिकायत भोपाल के जेपी हॉस्पिटल गेट पर लगी दुकानों का अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए हंगामे को लेकर की गई थी.

नामजद FIR
हबीबगंज थाने में नगर निगम के कर्मचारी ने पीसी शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की थी. शिकायती आवेदन में पीसी शर्मा पर नगर निगम की टीम से अभद्रता, मारपीट और सरकारी कार्य मे बाधा डालने का आरोप लगाया गया था. आवेदन मिलने के बाद हबीबगंज थाना पुलिस ने मारपीट और शासकीय कार्य मे बाधा की धाराओं के तहत पीसी शर्मा के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की है.

क्या है मामला
शनिवार को भोपाल नगर निगम की टीम जेपी अस्पताल यानी 1250 के आसपास अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रही थी. अस्पताल के गेट नंबर 1 पर अतिक्रमण हटा कर सामान भर कर स्टोर में जमा कराया. जब निगम की टीम गेट नंबर-2  पर अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची तो पीसी शर्मा अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे. इसे दौरान उनकी और अतिक्रमण हटा रही टीम के कर्मचारियों की बहस हो गई.

LIVE TV

Trending news