Pamela Chopra passes away: रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन, 85 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1660554

Pamela Chopra passes away: रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन, 85 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा (pamela chopra Death) का आज सुबह निधन हो गया. वो 85 साल की थीं. आपको बता दें कि पामेला चोपड़ा एक फेमस इंडियन प्लेबैक सिंगर होने के साथ-सा फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी थीं.

Pamela Chopra passes away: रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन,  85 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 Pamela Chopra passes away: फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा (pamela chopra Death) का आज सुबह निधन हो गया. वो 85 साल की थीं. आपको बता दें कि पामेला चोपड़ा एक फेमस इंडियन प्लेबैक सिंगर होने के साथ-सा फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी थीं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो वो पिछले 15 दिनों से अस्तपाल में भर्ती थी. उनकी तबीयत में कोई सुधान नहीं हुआ, और आज उन्होंने अंतिम सांस ली.

जावेद अख्तर ने किया ट्वीट
दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'आज श्री यश चोपड़ा की पत्नी पामेला जी का निधन हो गया है. वह बुद्धिमान, शिक्षित और मजाकिया स्वभाव वाली महिला थीं. मेरे जैसे लोग जिन्होंने यश जी के साथ काफी करीब रहकर काम किया है, उनकी पटकथा में उनके योगदान और संगीत के बारे में जानते हैं. वह एक असाधारण व्यक्तित्व थीं.'

आपका बता दें कि पामेला चोपड़ा ने यशराज बैनर की कई फिल्मों में म्यूजिक में काफी अहम योगदान दिया है. वह कई फिल्मों में ड्रेस डिजाइनर भी रहीं, इनमें अमिताभ बच्चन की सिलसिला, सवाल, वीर जारा और मेरे यार की शादी है शामिल हैं.

यशराज फिल्म का आधिकारिक ट्वीट

मल्टी ऑर्गन फेल्योर के चलते हुई मौत 
एबीपी न्यूज के मुबातिक लीलावती अस्पातल के डॉक्टर प्रह्लाद प्रभुदेसाई ने बताया कि न्यूमोनिया, सांस लेने की तकलीफ और मल्टी ऑर्गन फेल्योर के चलते पामले चोपड़ा का निधन हुआ है. आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.

यश चोपड़ा से हुई थी शादी
पामेला चोपड़ा ने यश चोपड़ा से साल 1970 में शादी की थी. उनकी यह अरेंज मैरिज थी. यश चोपड़ा से शादी के बाद पामेला बेटे आदित्य चोपड़ा और उदय की मां बनीं. शादी के बाद बच्चों की देखभाल में ही वो पूरी तरह से रम गईं.

खबर पर अपडेट जारी 

Trending news