बेटी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, हादसा दिखाने के लिए रची साजिश, लेकिन इस तरह खुली पोल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2443185

बेटी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, हादसा दिखाने के लिए रची साजिश, लेकिन इस तरह खुली पोल

Madhya Pradsh News: गुना में इज्जत के खातिर एक पिता और पुत्र ने बेटी के प्रेमी के साथ साजिश कर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद हत्या को हादसे का रूप देने के लिए सड़क पर फेंक दिया. घटना गुना जिले के चांचौड़ा इलाके में की है. यहां मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. यह मामला हॉरर किलिंग का निकला.

 बेटी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, हादसा दिखाने के लिए रची साजिश, लेकिन इस तरह खुली पोल

MP News: गुना जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ. जिसमें एक पिता और भाई ने मिलकर युवती के प्रेमी की हत्या कर दी. यही नहीं आरोपियों से साजिश के तहत हत्या को हादसा बनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन यह झूठ छिप नहीं सका. अब पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि में सोमवार को जूनापानी गांव के दिनेश ने चांचौड़ा थाना पुलिस को रिपोर्ट की थी कि सुबह उसे ग्राम पीपल्यामोती के धुंधा भील ने फोन पर बताया कि तेरा भाई सोनू उमरथाना रोड़ पर महुंआ के पेड़ के पास पुलिया किनारे मरा पड़ा है. इसके बाद उसने अपने परजिनों के साथ मौके पर पहुंचकर देखा तो वहां पर उसका भाई सोनू उम्र 20 साल मृत अवस्था में पड़ा था. फिर सब लोग सोनू भील के शव को ट्रेक्टर में रखकर चांचौड़ा अस्पताल ले आये. उसने बताया कि उसका भाई 14 सितंबर को दोपहर में घर से चांचौड़ा डोल ग्यारस के मेला में आया था. वह शाम करीब 5 बजे तक मेला में था. इसके बाद आज 16 सितंबर को उसकी लाश उमरथाना रोड़ पर पड़ी मिली है. उसकी शिकायत पर चांचौड़ा थाने में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया था.

पुलिस ने किया खुलासा
SP संजीव कुमार सिंह के निर्देश पर मामले की जांच शुरू की गई. सोनू भील के परिजन और अन्‍य साक्षियों से अलग से पूछताछ की गई. पता चला कि सोनू भील राजस्‍थान के ऊमरथाना क्षेत्र के ग्राम महाराजपुरा निवासी एक लड़की से बातचीत करता था. इसी बात 14 सितंबर की रात में मृतक सोनू भील का रघुवीर भील और उसके लड़के सोनू भील से विवाद हो गया था. विवाद के बाद से ही सोनू भील गायब था. 

ये भी पढ़ें- ग्वालियर में भारत-बांग्लादेश मैच से पहले छिड़ा संग्राम, इस पर अड़ा हिन्दू महासभा, पुलिस ने बुलाई बैठक

लोकेशन से मिले आरोपी
जांच में पुलिस सोनू के मोबाईल नम्बर की लास्ट लोकेशन ट्रेस कर ग्राम महाराजपुरा पहुंची. वहां दो संदेहियों संदेही रघुवीर भील (55) पुत्र मांगीलाल भील और सोनू भील (18) पुत्र रघुवीर भील से पूछताछ करने पर पता चला कि सोनू भील महाराजपुरा की लड़की से बातचीत करता था. उसे भगाने की योजना बना रहा था. इसलिये योजनाबद्ध तरीके से 14 सितंबर को चांचौडा में ढोल ग्यारस मेला देखकर वापस घर लौटते समय आरोपी सोनू भील को दारू पार्टी के लिए लेकर गए थे. 

हत्या कर खेत में फेंका
यहां सोनू और आरपियों के बीच विवाद हो गया. उस समय आसपास के लोगों के आ जाने से झगड़ा शांत हो गया था. इसके बाद सोनू और महेश दोनों रघुवीर के जमाई रामविलास भील के घर पर सो गये थे. सभी के सो जाने के बाद सोनू टॉयलेट करने बाहर खेत तरफ गया, तो रघुवीर और सोनू दोनों उसके पीछे गये. उनको देखकर सोनू भील भागने लगा, लेकिन उन दोंनो ने अपने खेत के पास ही उसे पकड़ लिया. उसे जान से मारने की नियत से उसके सिर में डंडा मारा, जिससे वह नीचे गिर गया. फिर उसको खेत पर लगी तार फैंसिंग जिसमें करंट था, पर फैंक दिया था. इसके बाद वह वापस आ गए. अगली सुबह उन दोंनो ने खेत पर जाकर देखा तो सोनू भील की लाश तार फैसिंग पर पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- लड्डू तिरुपति का, स्वाद MP में क्यों कड़वा? कांग्रेस को अपना राज्य छोड़ दूसरे की ज्यादा चिंता

हादसा दिखाने की कोशिश
लाश को आने जाने वाले लोग देख न लें, इसलिये लाश को मक्का के खेत में छिपा दिया. 15 सितंबर की रात को ही रघुवीर और उसका लड़का सोनू मृतक सोनू भील की लाश को उठाकर ग्राम ऊमरथाना के आगे नाले के पास रोड किनारे फेंककर घर वापस आ गये. इसी आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है.

गुना से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news