लव मैरिज करने पर बेटी को सड़क पर घसीटा, दामाद को भी पीटा, नाराज ग्रामीणों ने...
Advertisement

लव मैरिज करने पर बेटी को सड़क पर घसीटा, दामाद को भी पीटा, नाराज ग्रामीणों ने...

शाजापुर जिले के गांव भीलखेड़ी में लव मैरिज करने वाली युवती के परिवार वाले जबरन उठाकर उसे ले जाने की कोशिश करने लगे. इस घटना से नाराज गांव वालों ने आरोपियों के वाहन में तोड़फोड़ कर दी.

लव मैरिज करने पर बेटी को सड़क पर घसीटा, दामाद को भी पीटा, नाराज ग्रामीणों ने...

मनोज जैन/शाजापुर: शाजापुर जिले के शुजालपुर मंडी थाने के ग्राम भीलखेड़ी में परिवार की इच्छा के खिलाफ लव मैरिज करने वाली पचोर निवासी युवती के माता, पिता, भाई व अन्य लोग हथियारों से लैस होकर पहुंचे. युवती को जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास किया गया. ग्रामीणों ने जब युवती को जबरन उठाकर ले जाते हुए देखा तो पुलिस को सूचना देकर चार आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. इसका वीडियो भी सामने आया है.

इस वीडियो में कुछ लोग युवती को जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं. इससे नाराज लोगों ने आरोपियों के वाहन में तोड़फोड़ कर दी. आरोपियों की गाड़ी में चाकू सहित अन्य हथियार रखे थे. करीब 15 लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. आरोपियों को पुलिस थाने लेकर आ गई है. वहीं पीड़ित भी थाने पहुंचे हैं.

8 महीने पहले की शादी
थाने में युवती ने बताया कि वह भोपाल में नौकरी करती थी. वहीं उसका परिचय होने के बाद उसने भीलखेड़ी निवासी सतीश विश्वकर्मा से 8 महीने पहले आर्य समाज मंदिर से विवाह किया है. उसकी शादी से परिवार के लोग खुश नहीं थे. इसलिए परिवार के लोगों से खतरा होना बताते हुए शुजालपुर मंडी पुलिस थाना पर पूर्व में आवेदन भी दिए हैं.

पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को अचानक उसके परिवार के लोग कुछ लोगों को लेकर भीलखेड़ी आ गए. हथियारों से लैस गुंडों के साथ पहुंचे परिजनों ने उसे जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास किया. गांव के लोगों के विरोध के बाद मैं उनके चंगुल से छूटी.

नर्मदापुरम के सेठानी घाट पर लगा गैर हिन्दू के प्रवेश वर्जित वाले पोस्टर, जानिए मामला

युवती की मारपीट करने पर गुस्साए ग्रामीण
युवती के परिजन जब उसे लेकर जा रहे थे तो गांव के लोगों ने कहा कि आप बेटी को आराम से ले जाएं. मारपीट नहीं करें. गांव के लोगों को भी नहीं पीटें. युवती अपनी इच्छा से रह रही थी. जब युवती के परिजनों ने लगातार उनकी मारपीट की तो ग्रामीण गुस्सा गए. उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ मारपीट कर दी. युवक के परिवार के लोगों ने भी आरोपियों की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी.

थाने में भी भिड़े दोनों पक्ष
सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. दोनों पक्षों को थाने लेकर आई. दोनों पक्ष थाने में भी आमने-सामने हुए. इस पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया. मंडी थाना प्रभारी ने बताया कि मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार प्रकरण दर्ज किया जा रहा है.

Trending news