दुर्ग में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, कुल्हाड़ी पर मिले फिंगरप्रिंट खोलेंगे मर्डर का राज...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1372945

दुर्ग में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, कुल्हाड़ी पर मिले फिंगरप्रिंट खोलेंगे मर्डर का राज...

दुर्ग जिले के कुम्हारी से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां कुम्हारी के अकोला गांव की एक सब्जी बाड़ी में काम करने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की अज्ञात ने हत्या कर दी. अज्ञात हमलावरों ने पति-पत्नी और दोनों बच्चों के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर  हत्या कर दी.

मौके पर तैनात पुलिस

हितेश शर्मा/दुर्ग: दुर्ग जिले के कुम्हारी से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां कुम्हारी के अकोला गांव की एक सब्जी बाड़ी में काम करने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की अज्ञात ने हत्या कर दी. अज्ञात हमलावरों ने पति-पत्नी और दोनों बच्चों के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर  हत्या कर दी. फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है तो वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वॉड भी हर पहलुओं की बारीकी से जांच कर रहे है.

सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, अविवाहित महिला को दी अबॉर्शन की इजाजत, जानिए मामला

मौके पर मिले फिंगर प्रिंट
बता दें कि वारदात की जगह फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को कुल्हाड़ी में फिंगरप्रिंट भी मिले हैं. बाड़ी के आसपास के सारे रास्ते को ब्लॉक कर दिया गया है. किसी को भी आने जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है, तो वहीं गांव में मुनादी करा दी गई है कि जो व्यक्ति जहां है. वहीं रहे कोई भी गांव छोड़कर बाहर ना जाए. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

उड़ीसा का रहने वाला परिवार
आपको बता दें कि मृतक भोलानाथ यादव का परिवार उड़ीसा का रहने वाला है. जो पिछले 12 साल से इसी सब्जी बाड़ी में रहकर लगातार बाड़ी में काम कर रहा था. मृतकों के शव बाड़ी में ही मिले हैं. मृतकों के नाम भोला नाथ यादव, नैना यादव, पुत्र प्रमोद  और पुत्री मुक्ता बताया जा रहा है. पुलिस ने हत्या में उपयोग किए गए कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है. 

जल्द होगा इसका खुलासा 
वहीं एसपी अभिषेक पल्लव का कहना हैं कि हत्या किसी जानकार व्यक्ति ने ही की है. कोई पारिवारिक व्यक्ति भी हो क्योंकि घर के सारे संरचना को हत्यारा भली-भांति जानता है. फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है. उम्मीद है कि जल्द ही हत्या का खुलासा हो जाएगा क्योंकि पुलिस को कुछ ऐसे क्लू मिले हैं जो हत्यारे के पास पुलिस को जल्द पहुंचा देंगे. 

अपराध का गढ़ बन रहा छत्तीसगढ़
दुर्ग में आज तड़के एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या हुई है. इससे पुलिस-प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने इस मसले को लेकर सरकार को घेरा है. चंदेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बनता जा रहा है. हाल ये है कि हत्या के मामले में छत्तीसगढ़ तीसरे स्थान पर है. तत्काल अपराधियों पर कार्रवाई होनी चाहिए.

Trending news