शख्स के प्राइवेट पार्ट से डॉक्टरों ने निकाला स्टील का छोटा गिलास, जानिए पूरा मामला...
Advertisement

शख्स के प्राइवेट पार्ट से डॉक्टरों ने निकाला स्टील का छोटा गिलास, जानिए पूरा मामला...

जिला अस्पताल राजगढ़ में अपना पेट दर्द का उपचार कराने पहुंचे महात्मा रामदास का सफल ऑपरेशन भोपाल के हमीदिया अस्पताल में कर दिया गया है. बता दें कि उनके पेट से एक स्टील का ग्लास निकाला है.

शख्स के प्राइवेट पार्ट से डॉक्टरों ने निकाला स्टील का छोटा गिलास, जानिए पूरा मामला...

अनिल नागर/राजगढ़: जिला अस्पताल राजगढ़ में अपना पेट दर्द का उपचार कराने पहुंचे महात्मा रामदास का सफल ऑपरेशन भोपाल के हमीदिया अस्पताल में कर दिया गया है. बता दें कि उनके पेट से एक स्टील का ग्लास निकाला है. कल ही राजगढ़ के डॉक्‍टर ने पेट का एक्‍स-रे कराया था, जिसके बाद उन्हें भोपाल रेफर किया गया था.  

प्राइवेट पार्ट में जबरन डाल द‍िया ग‍िलास, 4 महीने दर्द सहने के बाद शख्‍स पहुंचे हॉस्‍प‍िटल

बता दें कि राजगढ़ जिला अस्पताल में महात्मा रामदास अपना पेट दर्द का उपचार कराने पहुंचे थे. दरअसल महात्मा का कहना था कि 4 महीने पहले अंबावता गांव में कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ कर उनके प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लास डाल दिया था. 4 महीने से महात्मा दर्द लिए फिर रहे थे लेकिन जब दर्द बर्दाश्त से बाहर हुआ तो जिला अस्पताल में उपचार कराने पहुंचे है. जिला अस्पताल से सिविल सर्जन ने महात्मा रामदास को भोपाल हमीदिया में रेफर किया था.

दोषियों पर हो कार्रवाई
वहीं चाटू खेड़ा के ग्रामीण राजगढ़ एसपी कार्यालय पहुंचे और एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. ग्रामीणों का कहना है कि एक संत का अपमान हुआ है. उसके साथ अत्याचार हुआ. दोषियों पर ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए, जो भविष्य में मिसाल बने. हालांकि पुलिस के मामले संज्ञान में होने के बावजूद अब तक मामले की पड़ताल ना हो सकी और ना ही दोषियों का पता लग सका पुलिस पूरे मामले में चुप्पी साधे बैठी है.

शर्म की वजह से नहीं बताए
महात्मा का कहना है अंबावता गांव में कुछ लोगों ने उनको पकड़ कर गुदाद्वार में गिलास डाल दिया थे लेकिन ये पीड़ा वह किसी को शर्म और डर की वजह से बता नहीं पाए. लेकिन जब पेट दर्द का इलाज करवाने राजगढ़ जिला अस्पताल पहुंचे तो सिविल सर्जन डॉक्‍टर राजेंद्र कटारिया ने बताया कि  पेट में गिलास पाया गया है. ऑपरेशन करना होगा.

 

Trending news