टिकट वितरण में नाराजगी में बोले दिग्विजय सिंह- जिनका टिकट कटा वो मैंने काटा!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232605

टिकट वितरण में नाराजगी में बोले दिग्विजय सिंह- जिनका टिकट कटा वो मैंने काटा!

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात दंगों को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि पीएम मोदी ने बीते 17 साल विषपान किया है. अमित शाह के इस बयान पर दिग्विजय सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

टिकट वितरण में नाराजगी में बोले दिग्विजय सिंह- जिनका टिकट कटा वो मैंने काटा!

प्रमोद शर्मा/भोपालः नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण को लेकर नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं. कांग्रेस भी इस समस्या से जूझ रही है. आज प्रदेश कार्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान दिग्विजय सिंह ने नाराज नेताओं को साधने के लिए बड़ा बयान दिया. दिग्विजय सिंह ने कहा कि ये मानकर चलिए कि जिनका टिकट कटा, वो दिग्विजय सिंह ने काटा और जिन्हें टिकट मिला, उन्हें कमलनाथ ने दिया! 

बता दें कि टिकट वितरण के बाद कांग्रेस के कई नेता नाराज बताए जा रहे हैं. वहीं कुछ ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है. यही वजह है कि कांग्रेस द्वारा रूठों को मनाने का प्रयास किया जा रहा है. शनिवार को कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर अहम बैठक हुई. इस बैठक में दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए. इसी दौरान दिग्विजय सिंह ने उक्त बयान दिया. दिग्विजय सिंह भोपाल नगर निगम चुनाव में समन्वय का काम भी देख रहे हैं. 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात दंगों को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि पीएम मोदी ने बीते 17 साल विषपान किया है. अमित शाह के इस बयान पर दिग्विजय सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के हिसाब से दंगे ही नहीं हुए लेकिन फिर सवाल ये है कि एहसान जाफरी की हत्या किसने की? महाराष्ट्र में छाए सियासी संकट पर दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि वहां खरीद-फरोख्त का खेल चल रहा है. नोट छप रहे हैं, बंट रहे हैं. सबसे ज्यादा नकली नोट गुजरात में पकड़े जाते हैं. 

Trending news