फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री से दिग्विजय सिंह ने की ये फिल्म बनाने की मांग, डायरेक्टर ने दिया जबाव...
Advertisement

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री से दिग्विजय सिंह ने की ये फिल्म बनाने की मांग, डायरेक्टर ने दिया जबाव...

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के बीच जमकर ट्वीटर वॉर देखने को मिली है. ये बात तब शुरू हुई जब दिग्विजय सिंह ने कश्मीर फाइल्स के निर्माता को घेरते हुए उन्हें एक फिल्म बनाने की नसीहत दे दी.

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री से दिग्विजय सिंह ने की ये फिल्म बनाने की मांग, डायरेक्टर ने दिया जबाव...

Digvijay singh vs vivek agnihotri: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के बीच जमकर ट्वीटर वॉर देखने को मिली है. ये बात तब शुरू हुई जब दिग्विजय सिंह ने कश्मीर फाइल्स के निर्माता को घेरते हुए उन्हें एक फिल्म बनाने की नसीहत दे दी. दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए द ठग्स ऑफ मॉर्डन इंडिया नाम से फिल्म बनाने का आइडिया विवेक को दिया. इसके पलटवार में डायरेक्टर ने करारा जवाब दिया.

दिग्विजय सिंह ने कसा तंज
दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि विवेक अग्निहोत्री जी आप एक सफल फिल्म निर्माता है. और जो Trilogy आप बना रहे हैं, उसे दिल्ली फाइल्स के साथ एक और फिल्म अवश्य बनाएं. जिसकी शुरुआत 2014 से हो सकती है. द ठग्स ऑफ मॉर्डन इंडिया ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी. दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि funds की कोई दिक़्क़त नहीं होगी. पूर्व के आप के मित्रों में The Kerala Story के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह भी अब जुड़ गये हैं. यह भी गुजरात के ही हैं.

डायरेक्टर ने दिया जवाब
दिग्विजय सिंह के ट्वीट के बाद फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए दिग्गी राजा पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि सोच रहा हूं क्यों ना उसके पहले ‘Pidi Files’ बनायी जाये. पर आपके मालिक तो आपको Pidi बनने के काबिल भी नहीं समझते.  कई लोग कह रहे हैं “धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का’ बना दी जाये. अच्छा एक और बात, अगर सब कुछ मैं ही बनाऊँगा तो Bollywood में जो आपके प्यादे हैं वो क्या करेंगे?

मन की बात पर दिग्विजय का तंज
वहीं मध्यप्रदेश के मंदसौर दौरे पर आए दिग्विजय सिंह ने मन की ने मन की बात पर तंज कसा है. उन्होंने आरोप लगाया कि मन की बात के लिए कर्मचारियों को जबरन इकठ्ठा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हर चीज को धर्म से जोड़ने से क्या होगा? मन की बात क्या, ये देश की बात तो करें. आडवाणी के बारे में तो बताए. दिल्ली के मुख्यमंत्री का आरोप है कि 20 हजार करोड़ कहां से आया? यह पीएम का पैसा है? इसका जवाब दीजिए. मन की बात सुनाते हैं, ये अपने को कृष्ण बता रहे हैं. नरेंद्र मोदी कितनी भी कोशिश कर लें. हम उनसे जवाब मांग रहे हैं.

Trending news