विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पुराने नेता बिगाड़ सकते हैं खेल! पूर्व CM दिग्गविजय सिंह ने दिये ये संकेत!
Advertisement

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पुराने नेता बिगाड़ सकते हैं खेल! पूर्व CM दिग्गविजय सिंह ने दिये ये संकेत!

Diggvijay Singh Big Statement: मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्गविजय सिंह ने अपने ही वरिष्ठ नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इन नेताओं का सम्मान कीजिए, क्योंकि ये बना नहीं सकते हैं लेकिन बिगाड़ जरुर सकते हैं. 

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पुराने नेता बिगाड़ सकते हैं खेल! पूर्व CM दिग्गविजय सिंह ने दिये ये संकेत!

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (MP Assembly Election 2023) को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारी में लगे हुए हैं. वहीं आज रतलाम में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्गविजय सिंह (Digvijay Singh) का अजीबो-गरीब बयान सामने आया है. उन्होंने अपने ही वरिष्ठ कांग्रेसियों ( Senior Congress Leader) को लेकर हैरान करने वाला बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि जिन वरिष्ठ कांग्रेसियों का सम्मान किया करिए, वे रिटायर्ड नहीं हुए हैं, वो कुछ बना नहीं सकते लेकिन बिगाड़ जरूर सकते है. उनका सम्मान बनाये रखिये.

इसके अलावा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी पार्टी के कांग्रेसी नेताओं के लिए यहां तक कह दिया कि हमारी मीटिंग नहीं होती, चर्चा नहीं होती, बीजेपी के नेताओं से मुलाकात हमारी हो जाती है. लेकिन हमारे कोंग्रेसी के घर तक नेताओं का सम्पर्क नहीं होता है.

गौरतलब है कि हाल ही में मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय सिंह कोरोना हैं. जिस पर पलटवार करते हुए दिग्गविजय सिंह ने कहा था कि पूरा इंदौर जानता है कि तुलसीराम सिलावट पहले क्या थे, और अब क्या हैं. इतना पैसा कहां से आया, कौन सा धंधा चलता है सिलावट का, ये उनसे पूछिए. हां, मैं भाजपा और संघ के लिए कोरोना वायरस हूं.

केवल कॉपी पेस्ट कर रही है भाजपा
पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह बदनावर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. पत्रकारों से चर्चा में दिग्विजय सिंह ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाएं. लाडली बहना योजना पर कटाक्ष किया की यह योजना कांग्रेस योजना पहले से ही कांग्रेस शासित राज्यों में चल रही है. दिग्विजय सिंह यहां के कार्यकर्ताओं के साथ हीं सेक्टर प्रभारियों से भी चर्चा की. वहीं लाडली बहना योजना को लेकर कहा कि यह योजना कांग्रेस हिमाचल व कर्नाटक में लागू कर चुकी है भाजपा तो केवल कॉपी पेस्ट कर रही है.

भाजपा पर साधा निशान
प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए दिग्गविजय सिंह ने कहा कि शिवराज का 24 घंटे का बिजली का वादा खोखला है. आज रात को भी तीन बार बिजली लंबी देर तक गुल हुई थीबिजली को लेकर हमने हमने पिछली बारी योजना बना दी थी और हमने कहा था 2007 तक मध्यप्रदेश आत्मनिर्भर हो जाएगा. ‌मंदिरों की जमीनों को लेकर की कहा कि ब्राह्मणों को उनका अधिकार दिया जाना चाहिए.वहीं सिंह ने केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिक्षा प्रमाण पत्र पर कहा कि उनके साथ पढ़ने वाला एक भी व्यक्ति सामने नहीं आया यदि कोई प्रमाण है तो देने में क्या हर्ज है.

ये भी पढ़ेंः महाकाल में महाबवालः समलैंगिकता विवाह कानून का जमकर विरोध, सड़कों पर उतरी महिलाएं

Trending news