Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ भीम आर्मी ने खोला मोर्चा, तनाव बढ़ने पर भारी पुलिस बल तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1587176

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ भीम आर्मी ने खोला मोर्चा, तनाव बढ़ने पर भारी पुलिस बल तैनात

Bhim Army against Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई के कृत्यों के चलते भीम आर्मी के लोग इनका विरोध कर रहे हैं और धीरेंद्र शास्त्री मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं. गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. 

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ भीम आर्मी ने खोला मोर्चा, तनाव बढ़ने पर भारी पुलिस बल तैनात

dhirendra shastri brother shaligram garg: बागेश्वर धाम सरकार यानी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के (dhirendra krishna shastri) छोटे भाई शालिग्राम गर्ग (shaligram garg) के करतूत के चलते गढ़ा गांव में तनाव का माहौल है. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और उनके छोटे भाई के खिलाफ भीम आर्मी (bheem army) ने मोर्चा खोल रखा है. गढ़ा गांव में भारी संख्या में ओबीसी महासभा (obc mahasabha) और भीम आर्मी के लोग पहुंच कर धीरेंद्र शास्त्री मुर्दाबाद के नारे लगाएं. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.  

जानिए पूरा मामला
दरअसल हाल ही में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग छतरपुर के गढ़ा गांव में दलित परिवार की बेटी के विवाह समारोह में पहुंच कर लोगों से गाली-गलौज और मारपीट करने लगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शराब के नशे में शालीग्राम मुंह में सिगरेट फंसाकर शराब के नशे में महिलाओं के साथ अभद्रता की और देसी कट्ठा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस घटना के बाद से दलित समुदाय में भारी आक्रोश है. जगह-जगह भीम आर्मी और ओबीसी महासभा द्वारा इनका जमकर विरोध किया जा रहा है.

गांव में तनाव की स्थित
बागेश्वर धाम स्थिति गढ़ा गांव में भारी संख्या में भीम आर्मी और ओबीसी महासभा के लोग आ रहे हैं. यहां पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जमकर विरोध हो रहा है और धीरेंद्र शास्त्री मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. फिलहाल गांव में भारी संख्या में दलित समाज के लोग इकट्ठा हैं. तनाव की स्थिति देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. 

जानिए क्या बोले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री
उक्त घटना के वीडियो के आधारपर शालिग्राम गर्ग के खिलाप एससी, एसटी एक्ट समेत कई धाराओं में के दर्ज किया गया है. लेकिन घटना के 10 दिन बाद तक शालिग्राम गर्ग की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिसको लेकर दलित समाज आक्रोशित हैं. ज्ञात हो कि वीडियो वायरल होने के बाद से धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था, कि जो गलत है उसका साथ नहीं देंगे. हम हिंदूत्व और बालाजी की सेवा में लगे हुए हैं. कानून पूरी पार्दर्शिता के साथ जांच करे. हर विषय को मुझसे न जोड़ा जाए. 

ये भी पढ़ेंः Mahakaleshwar: महाकाल की शरण में केएल राहुल-अथिया शेट्टी, गर्भगृह में पूजन कर लिया बाबा का आशीर्वाद

Trending news