धमतरी: जंगल में म‍िला था नई नवेली दुल्‍हन का शव, कात‍िल ने कुचल द‍िया था चेहरा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1327033

धमतरी: जंगल में म‍िला था नई नवेली दुल्‍हन का शव, कात‍िल ने कुचल द‍िया था चेहरा

Crime in dhamtari: धमतरी के जंगलों में एक नवव‍िवाह‍िता का शव म‍िला था ज‍िसकी पहचान नहीं हो पा रही थी. इस वजह से मौत की वजह का भी पता नहीं चल पा रहा था. अब पुल‍िस ने मृतका की पहचान कर ली है और अब जल्‍द ही हत्‍या के कारणों का खुलासा भी होने की बात कही जा रही है.  

मौके पर पुल‍िस.

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: छत्‍तीसगढ़ के धमतरी ज‍िले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. केरेगांव जंगल में 25 अगस्त को एक नवविवाहिता की लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लग गए हैं. सबसे बड़ा सुराग ये है कि पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है. 

कात‍िल ने कुचल द‍िया था चेहरा 

पुलिस ने बताया कि मृतका 27 साल की है जिसका नाम सुरमा नागवंशी था जो अमली पारा की रहने वाली थी और उसकी शादी रुद्री के विश्रामपुर में हुई थी. महिला की लाश अमलीपारा के पास ही जंगल मे मिली थी लेकिन कातिल ने उसका चेहरा कुचल कर पहचान छुपाने की कोशिश की थी. अब महिला की पहचान हो चुकी है. उसके बाद हत्या का कारण और कातिल तक पहुंचने का रास्ता पुलिस के लिए खुल गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस एक दो दिन के अंदर ही कातिल को गिरफ्तार कर लेगी. 

फॉरेस्‍ट बीट गार्ड ने देखा था नवव‍िवाह‍िता का शव   

दरअसल, बीते 25 अगस्त को धमतरी के मॉडम सिल्ली बांध के पास घने जंगल के बीच फॉरेस्ट बीट गार्ड ने एक नवविवाहित महिला की लाश को देखी थी. उसने केरेगांव थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस जब मौके पर गई तो चौंक गई. लाश बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह थी. उसके चेहरे को कुचल दिया गया था. लाश पुरानी हो चुकी थी लेकिन महिला की साड़ी और सैंडल बिल्कुल नई हालत में थे. पैरों में माहवर रचाया हुआ था.

मृतका की पहचान के ल‍िए पुल‍िस हो रही थी परेशान  

मौके से पुलिस को और कोई भी ऐसी चीज नहीं मिली जिससे कि मृतका की पहचान हो सके. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया था जहां फॉरेंस‍िक लैब में महिला का पोस्टमार्टम किया गया जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है. इसी दरम‍ियान पुलिस को मृतका का नाम और पता चल गया है. 

fallback

जांच के बाद हो गई मृतका की पहचान 

पुलिस ने बताया कि मृतका 27 वर्ष की है जिसका नाम सुरमा नागवंशी था. मृतका अमली पारा की रहने वाली थी और उसकी शादी रुद्री के विश्रामपुर में हुई थी. महिला की लाश अमलीपारा के पास ही जंगल मे मिली थी जिस पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है. बहरहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है. वहीं इस मामले का खुलासा जल्द करने की उम्मीद की जा रही है.

नाकामी छिपाने स‍िंंगरौली कलेक्टर ने बंद कराया 'जी मीडिया' का कैमरा

 

Trending news