जबलपुर में भी दिल्ली जैसा कांड, ट्रक ने युवती को 100 मीटर तक घसीटा, मौके पर ही मौत
Advertisement

जबलपुर में भी दिल्ली जैसा कांड, ट्रक ने युवती को 100 मीटर तक घसीटा, मौके पर ही मौत

दिल्ली के कंझावला हादसे ने पूरे देश को झंझोर कर रख दिया है, जहां नए साल के जश्न की रात में अंजलि को कार सवार युवकों ने टक्कर मारी और फिर कई किलोमीटर तक घिसटते ले गए. अब एक ऐसे ही हादसे की तस्वीर मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आई है.

जबलपुर में भी दिल्ली जैसा कांड, ट्रक ने युवती को 100 मीटर तक घसीटा, मौके पर ही मौत

Jabalpur Accident News : दिल्ली के कंझावला हादसे ने पूरे देश को झंझोर कर रख दिया है, जहां नए साल के जश्न की रात में अंजलि को कार सवार युवकों ने टक्कर मारी और फिर कई किलोमीटर तक घिसटते ले गए. अब एक ऐसे ही हादसे की तस्वीर मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आई है. जहां एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इसमें 22 वर्षीय एक मेडिकल छात्रा की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात जबलपुर के गढ़ा पुलिस थाना इलाके में 14 पहिया ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक युवती को टक्कर मार दी. टक्कर से मोटरसाइकिल चला रहा एमबीबीएस स्टूडेंट सौरभ ओझा दूर जाकर गिरा, जबकि उसके पीछे बैठी छात्रा रूबी ठाकुर ट्रक में फंस गई. इस दौरान ट्रक चालक ने भागने के लिए ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और रूबी ट्रक के साथ करीब 25 से 100 मीटर तक घिसटती रही, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

गढ़ा पुलिस के मुताबिक, यह हादसा रात करीब 10 बजे अंधामुख चौराहे पर उस वक्त हुआ, जब मेडिकल के थर्ड ईयर के दोनों स्टूडेंट जबलपुर स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज परिसर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि सौरभ को गंभीर चोटें आई हैं और उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मेडिकल स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन किया। ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों से प्राप्त फुटेज खंगाले जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें.. . 

'सम्मेद शिखर जी' को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला! केंद्र ने लिया पर्यटन स्थल का दर्जा वापस

Trending news