मध्य प्रदेश में ट्रिपल मर्डर: दमोह में दलित परिवार के 3 लोगों की हत्या, छेड़छाड़ के बाद हुआ था विवाद
Advertisement

मध्य प्रदेश में ट्रिपल मर्डर: दमोह में दलित परिवार के 3 लोगों की हत्या, छेड़छाड़ के बाद हुआ था विवाद

Damoh Triple Murder: दिवाली की अगली सुबह मध्य प्रदेश को दहलाने वाली वारदात सामने आई है. मंगलवार को दमोह जिले में ट्रपल मर्डर हुआ, जिससे जिले में सनसनी फैली हुई है.

मध्य प्रदेश में ट्रिपल मर्डर: दमोह में दलित परिवार के 3 लोगों की हत्या, छेड़छाड़ के बाद हुआ था विवाद

Damoh Triple Murder: महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है, जहां एक दलित परिवार के तीन सदस्यों को मौत की नींद सुला दिया गया, जबकि एक घायल है. मृतकों में माता पिता और पुत्र शामिल है. वहीं दूसरा बेटा घायल हुआ है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की है.

पटेल और अहिवाल परिवार में विवाद
मामला जिले के देहात थाने के देवरान गांव का है. पटेल और अहिवाल परिवार के बीच महिला से छेड़छाड़ को लेकर कल रात विवाद हुआ था. धीरे-धीरे मामला इतना बढ़ा कि मंगलवार सुबह गोलियां चल गईं. बताया जा रहा है मंगलवार सुबह पटेल परिवार ने दलित परिवार के ऊपर बंदूक से गोलियां दाग दी.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग शिक्षक की गंदी हरकत, क्लास में उतरवा देता था बच्चियों के कपड़े, हुआ ये हाल

फायरिंग में तीन की मौत
फायरिंग में छेड़छाड़ के आरोपी 30 साल के मानक अहिवाल उसके पिता घमंडी अहिवाल ( 60 साल ) और मां राजप्यारी (58 साल) की मौके पर ही मौत हो गई. मानक के एक भाई को भी गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

DIWALI VIDEO: भारत-पाक सीमा पर कुछ ऐसी हुई दिवाली, देखें कैसे मिले दोनों देशों के जवान

महिला संबंधी था विवाद
हत्याकांड की खबर लगते ही देहात थाना पुलिस ने मोर्चा संभाला तो खुद एसपी डीआर तेनिवार ने गांव पहुंचकर हालातों का जायजा लिया. घटनाक्रम के बाद जिले के कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य भी मौके पर पहुंचे. एसपी के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महिला संबंधी विवाद की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें: हाथी को मारकर खेत में दफनाया, ऊपर से लगाई फसल, ऐसे सामने आई सच्चाई

आरोपियों की तलाश जारी
दमोह एसपी डीआर तेनिवार ने बताया कि मामले में अब तक 6 आरोपी बनाए गए हैं जो कि फरार हैं. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. कलेक्टर चेतन्य के मुताबिक पुलिस के अलावा रेवेन्यू की टीम भी पूरे मामले की जांच करेगी. सभी पहलुओं पर मामले को जांचा जाएगा. फिलहाल आरोपियों को तलाश जारी है.

Trending news